Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव बातचीत में “कू ऐप” के संस्थापक ने एलोन मस्क को निवेश के लिए आमंत्रित किया

- Advertisement -

जनता का मुकदमा एक्सक्लूसिव: सोमवार को जनता का मुकदमा के प्राइम टाइम शो में प्रदीप भण्डारी ने कू के संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्णन से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बातचीत की. दरअसल हाल ही में टेस्ला (Tesla) के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) तथा स्पेसएक्स (SpaceX) के फाउंडर-सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर के बोर्ड को जॉइन नहीं करने का फैसला किया है.

कू ने एलोन मस्क के लिए अपने दरवाजे खोलें

आज अप्रमेय राधाकृष्णन से एक्सक्लूसिव बातचीत में प्रदीप भंडारी ने पूछा की उनकी तरफ से ट्विटर बोर्ड को छोड़ने के बाद क्या संदेश है एलोन मस्क के लिए?

इस सवाल का जवाब देते हुए अप्रमेय राधाकृष्णन ने कहा हम चाहते हैं कि फ्रीडम ऑफ स्पीच को आगे बढ़ाने के लिए एलोन मस्क जो सबसे पावरफुल और अमीर व्यक्ति  है, हमारे साथ काम करें। भले ही वह टि्वटर बोर्ड में न हो, हम कू में शामिल होने के लिए उनका स्वागत करते हैं।

ट्विटर ने की घोषणा

दरअसल हाल ही में ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने सोमवार को घोषणा की कि एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट के बोर्ड में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। अग्रवाल ने ट्वीट किया कि मस्क ने ट्विटर के निदेशकों के साथ चर्चा की लेकिन मस्क ने अंतत: बोर्ड सीट के उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

पिछले हफ्ते बोला था ट्विटर- बोर्ड में जॉइन होंगे मस्क

पिछले सप्ताह ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट करते जानकारी दी थी कि मुझे ये बताते हुए करते खुशी हो रही है कि हम अपने बोर्ड में एलन मस्क को नियुक्त कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वो ट्विटर में विश्वास रखने के साथ ही इसके बड़े क्रिटिक भी हैं। ट्विटर को अपने बोर्ड में इसी तरह के लोगों की जरूरत है, ताकि यह सर्विस आगे चलकर और भी मजबूत बन सके।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest