Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने किया ग्लोबल हिन्दू विरोधी टूलकिट का पर्दाफाश

- Advertisement -

आज जनता के मुकदमा शो में प्रदीप भंडारी ने देश के लोगों के सामने भारत और विदेश में रहने वाले जिन्नावादियों का भारत के खिलाफ कर रहे साज़िश का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि इन जिन्नावादियों का क्या मकसद है। उन्होंने ये भी बताया कि देश मे रहने वाले कुछ नेता और अंतरराष्ट्रीय जिन्नावादी कैसे मिलकर भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रदीप भंडारी ने आगे बताया कैसे इन जिन्नावादियों के भड़काने पे कई राज्यों के मुस्लिम समुदाय के लोग विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। इन लोगों के इस प्रदर्शन का एकमात्र काऱण कुछ भी करके हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कि लोकतांत्रिक तरीके से चुन के आये हैं उनको हराना है।

इनके हर कथन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारत के खिलाफ नफरत झलकती है। ऐसे लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है, मौलाना तौकीर रजा, ओवैसी जैसे लोगों के बाद अब झारखंड के अल्पसंख्यक मंत्री हफ़िज़ूल हसन ने खुलेआम हिंदुओं को धमकाना शुरू कर दिया है।

हिन्दू विरोधी सोच रखने वाले तौकीर रजा ने खुलेआम हिंदुओं को धमकाते हुए कहा कि अगर मुस्लिम सड़कों पे आ जायेगा तो भारत के लोग काबू नही कर पाएंगे। ऐसे धमकी देने वाले लोगों के साथ भारत की सबसे पुरानी कही जाने वाली पार्टी कांग्रेस गठबंधन में है। प्रदीप भंडारी ने अपने आप को जनेऊधारी कहने वाले राहुल गांधी से सवाल किया कि वो चुप क्यों हैं। महाराष्ट्र में शिवसेना जो कि कांग्रेस के साथ ही गठबंधन में है वो हनुमान चालीसा पढ़ने वाले लोकसभा और विधानसभा के सदस्यों पे राजद्रोह का मुकदमा चला के जेल में डाल देती है।

प्रदीप भंडारी ने ग्लोबल हिन्दू विरोधियों का भी पर्दाफाश किया। ऐसा ही एक हिन्दू विरोधी है मेहंदी हसन और ये गरीबों के पैसे को लूटने वाली राणा अयूब का दोस्त है। ये इस ताक में है कि कब ही मुस्लिम विरोध करे और ये अमेरिका और इंग्लैंड जैसे देशों पे दवाब दाल सके भारत के खिलाफ बोलने के लिए। ये आदमी गैर मुसलमानों को जानवर से कम नही समझता है।

प्रदीप भंडारी ने इन हिन्दू विरोधियों को खुली चुनौती दी है कि वो रूपेश पांडेय पे बोले , शिवम त्यागी पे आवाज़ उठाये। अगर ओसामा बिन लादेन ने हथियार के साथ जिहाद किया था तो मेहंदी हसन जैसे लोग सूट बूट पहन के कट्टरपंथ फैला रहे है और हिन्दू विरोधी गतिविधियां करते हैं। जिनको भारत की तरक्की और नरेंद्र मोदी जी का देश को आगे ले जाना हजम नही हो रहा है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest