Voice Of The People

प्रदीप भंडारी की मुहिम का बड़ा असर, NIA ने की यासीन मलिक को फांसी देने की मांग

- Advertisement -

आज प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा अभियान का पड़ा बड़ा प्रभाव. मार्च 2022 से प्रदीप भंडारी कश्मीरी पंडितों के हत्यारों के लिए मौत की सजा की लगातार मांग करते आ रहे थे.

दरअसल, जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चीफ यासीन मलिक को टेरर फंडिंग के केस में आज 3.30 बजे सजा सुनाई जाएगी. दिल्ली की NIA कोर्ट ने सजा को लेकर फैसला सुरक्षित रख लिया है. बताया जा रहा है कि NIA ने यासीन मलिक को सजा ए मौत देने की मांग की है. इससे पहले कोर्ट ने टेरर फंडिंग मामले में दोषी ठहराया था. यासीन मलिक ने सुनवाई के दौरान कबूल कर लिया था कि वह कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में शामिल था.

आपको बता दें कि इन सभी आतंकवादियों के खिलाफ कश्मीर फाइल्स फिल्म आने के बाद प्रदीप भंडारी ने अपने शो जनता का मुकदमा में आतंकवादी यासीन मलिक,बिट्टा कराटे सहित कश्मीरी पंडितों का नरसंहार करने वाले सभी आतंकवादियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की थी. मार्च16 मार्च, 2022 से प्रदीप भंडारी कश्मीरी पंडितों के हत्यारों के लिए मौत की सजा की मांग कर रहे हैं.

प्रदीप भंडारी ने कहा था यासीन मलिक को फांसी होनी चाहिए

अपने शो में प्रदीप भंडारी ने कहा था कि मैं माननीय सुप्रीम कोर्ट से कहना चाहता हूं की, यह नहीं होना चाहिए की 32 साल हो गए तो इस केस को दोबारा ना खोला जाए. मैं सरकार से अपील करता हूं कि इस मामले में एक एसआईटी घोषित करनी चाहिए जैसे 1984 में की थी. पीड़ित अपनी दलील रख सके और बिट्टा कराटे और यासीन मलिक को फांसी होनी चाहिए. सही मायनों में असली न्याय यही होगा.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest