Voice Of The People

पंचतत्व में विलीन हुए बॉलीवुड के मशहूर गायक केके, वर्सोवा श्मशान घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. वर्सोवा श्माशान घाट मेंं केके का अंतिम संस्कार हुआ. कोलकाता में मंगलवार को नजरूल मंच (Nazrul Manch) में सिंगर केके का लाइव कंसर्ट के दौरान अचानक निधन हो गया था.

गायक केके का अंतिम संस्कार वर्सोवा श्मशान घाट में हुआ. करीब 2 बजे वर्सोवा श्मशान में उनका अंमित संस्कार किया गया. केके के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी. परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उन्हें अंतिम विदाई दी गई. उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई गायक और संगीतकार शामिल हुए.

अंतिम यात्रा में पहुंचे म्यूज़िक इंडस्ट्री से जुड़े सितारे

अपने दोस्त और इंडस्ट्री के चहेते सिंगर केके के अंतिम दर्शन करने अभिजीत भट्टाचार्य,  श्रेया घोषाल, जावेद अली, सलीम  मर्चेंट , राहुल वैद्य समेत कई सितारे पहुंचे.

आयोजकों पर लापरवाही का आरोप

बताया जा रहा है की मंच लोगों से खचाखच भरा था और हर तरफ तरह-तरह की रोशनी थी. बॉलीवुड सिंगर केके मंच पर गाना गा रहे थे. लाइव शो के कई वीडियो में यह दृश्य साफ देखा जा सकता हैं की गाने के बीच में बार-बार केके रूमाल से अपने चेहरे और माथे से पसीना पोंछते नजर आ रहे है. कार्यक्रम के आयोजन के प्रबंधन को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं. एसी (Air Condition) बंद होने के आरोप लग रहे हैं. 2700 लोगों की कैपेसिटी वाले ऑडिटोरियम में करीब 7000 लोग पहुंचे थे.

SHARE

Must Read

Latest