Voice Of The People

कश्मीर में एक और हिंदू कर्मचारी की हत्या, आतंकियों ने बैंक के अंदर घुसकर मैनेजर को मारी गोली

जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. गुरुवार को आतंकियों ने कुलगाम में एक बैंक मैनेजर पर फायरिंग कर दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि विजय कुमार राजस्थान के रहने वाले थे. जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम में ही हिंदू महिला टीचर रजनी बाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

मिली जानकारी के मुताबिक विजय कुमार कुलगाम के मोहनपोरा में इलाकी देहाती बैंक मे तैनात थे. बैंक के अंदर घुस कर आतंकियों ने विजय पर फायरिंग कर दी. इसके बाद उनकी मौत हो गई. वह राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

2 पहले हुई थी सरकारी टीचर रजनी बाला की हत्या

मंगलवार को आतंकियों ने एक सरकारी स्कूल टीचर रजनी बाला की गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकियों ने कुलगाम में स्कूल में पहुंचकर हिंदू टीचर रजनी बाला के सिर पर गोली मार दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

25 मई को हुई थी टीवी एक्ट्रेस की हत्या

बडगाम जिले के चाडूरा में बीते बुधवार को देर रात आतंकवादियों ने गोली मारकर एक टीवी महिला कलाकार अमरीन की हत्या कर दी थी. गोलीबारी में उसका 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया था.

12 मई को हुई थी राहुल भट की हत्या

इससे पहले आतंकियों ने 12 मई को बडगाम जिले की चदूरा तहसील में तहसीलदार कार्यालय में कश्मीर पंडित कर्मचारी राहुल भट की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. कश्मीर में मई के महीने में अब तक 7 लोगों की टारगेट किलिंग हो चुकी है. इनमें से 4 नागरिक थे और 3 पुलिसकर्मी थे, जो ड्यूटी पर नहीं थे.

SHARE

Must Read

Latest