Voice Of The People

तेलंगाना में हुआ राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, तिरंगे से अशोक चक्र हटाकर लिखा इस्लामिक कलमा

- Advertisement -

पैगंबर मोहम्मद साहब पर भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गई विवादित टिप्पणी के बाद आज शुक्रवार के दिन जुमे की नमाज के बाद देश के कई राज्यों में हिंसा हुई. इसी दौरान तेलंगना के महबूबनगर में हैरान कर देने वाली तस्वीर और वीडियो सामने आई है  विरोध के दौरान प्रदर्शनकारियों ने तिरंगे का अपमान किया और तिरंगे में अशोक चक्र की जगह कलमा लिख दिया गया.

1 टाउन थाना पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि शुक्रवार की नमाज के बाद मुसलमानों ने मस्जिद-ए-रहमत, घंटाघर, न्यू टाउन में विरोध प्रदर्शन किया. नूपुर शर्मा और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की. इसके बाद करीब 8 लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर नूपुर शर्मा पर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने बताया कि विरोध में कुछ प्रदर्शनकारियों को तिरंगा लहराते देखा गया जिसमें अशोक चक्र की जगह कलमा लिखा हुआ था.

दरअसल, बीते दिनों नूपुर शर्मा एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर विवादास्पाद टिप्पणी की थी. इसके बाद नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ भाजपा द्वारा कड़ी कार्रवाई की गई है. नूपुर शर्मा को प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है और नवीन कुमार जिंदल को भी पार्टी से निकाल दिया गया है. लेकिन मुस्लिम समुदाय के लोगों का कहना है कि नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी होनी चाहिए. नुपुर शर्मा के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर भी दर्ज की गई है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest