Voice Of The People

अग्निपथ स्कीम’ को लेकर कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने पीएम मोदी पर की विवादित टिप्पणी, कहा- हिटलर की मौत….

- Advertisement -

राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ और केंद्र सरकार की ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ आज कांग्रेस दिल्ली के जंतर मंतर पर सत्याग्रह कर रही है. इस दौरान कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए विवादित भाषा का इस्तेमाल कर टिप्पणी करते नजर आए हैं.

क्या कहा सुबोध कांत सहाय ने..

सुबोध कांत सहाय ने पीएम मोदी की हिटलर से तुलना करते हुए कहा की, “ये लुटेरों की सरकार, मोदी जो मदारी के रूप में इस देश में आकर पूरी तरह तानाशाही स्वरूप में आ गया है. मुझे तो लगता है कि हिटलर का सारा इतिहास इसने पार कर लिया. हुड्डा साहब बड़े गांव की भाषा में समझा रहे थे. हिटलर ने भी फौज के अंदर ऐसी ही एक संस्था बनाई थी, उसका नाम था खाकी. सेना के बीच से उसने ये संस्था बनाया था, मोदी हिटलर की राह चलेगा तो हिटलर की मौत मरेगा. ये याद रख लो मोदी.”

शहजाद पूनावाला ने क्या कहा..

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पीएम मोदी के खिलाफ ऐसी भाषा की आलोचना नहीं किए जाने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. शहजाद पूनावाला ने कहा, ‘गांधी परिवार ऐसी भाषा की सहमति दे रहा है, कांग्रेस अपने नेताओं पर कार्रवाई नहीं करती है, कांग्रेस बताए क्या ये सत्याग्रह है?’ कुछ दिनों पहले, ही नागपुर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शेख हुसैन ने भी प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest