Voice Of The People

राजस्थान में जिहादियों ने हिन्दू दर्जी कन्हैयालाल की हत्या की, प्रदीप भंडारी की मांग- हत्यारों को फांसी दो

राजस्थान के उदयपुर में एक हिंदू दर्जी कन्हैयालाल की जिहादियों ने गला रेत कर हत्या कर दी। हत्यारों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया और खुद बताया कि उन्होंने कन्हैया लाल की हत्या की है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल ने नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था, जिसके बाद हत्यारों ने उनकी हत्या की।

घटना का एक वीडियो भी आया है जिसमें यह देखा जा रहा है कि कन्हैया लाल अपना काम कर रहे हैं और इसी दौरान उनके पास कुछ लोग आते हैं और वह कपड़े का नाप ले रहे हैं। इसी दौरान उनके पीछे से गले पर एक व्यक्ति धारदार हथियार से वार करता है और उसके बाद अंदर से भी चिल्लाने की आवाज आती है। बाद में कन्हैया लाल की मृत फोटो आई जिसमें वह खून से लथपथ है और नीचे मृत पड़े हुए हैं।

कन्हैयालाल के न्याय के लिए आज रात 8:00 बजे जनता का मुकदमा पर जनता के वकील प्रदीप भंडारी मुहिम चलाएंगे और लोगों से अपील किया है कि भारी से भारी संख्या में लोग इस मुहिम में उनका साथ दें, ताकि कन्हैयालाल के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

SHARE
Pooja Subhashbhai Kushwah
Pooja Subhashbhai Kushwah
Pooja Subhashbhai Kushwah Has 4 Year+ experience in journalism Field. She is From Ahmedabad Gujarat. Visit her Twitter account @RealPSKlive

Must Read

Latest