Voice Of The People

राजस्थान: अजमेर दरगाह के खादिम ने दी नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी

- Advertisement -

नूपुर शर्मा ने पिछले महीने एक टीवी डिबेट के दौरान पैग़ंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर कार्यवाही करने की मांग की. नूपुर शर्मा के समर्थन में डाली गई पोस्ट के बाद हुई कन्हैया लाल टेलर की हत्या का मामला अभी थमा भी नहीं था कि हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने धमकी भरा वीडियो जारी किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान चिश्ती ने कहा है कि जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लेकर आएगा, उसे अपना मकान सौंप देगा.

यह वीडियो ठीक उसी तरह का है जैसा उदयपुर में मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने कन्हैयालाल की हत्या के बाद बनाया था. लगभग 2 मिनट 50 सेकेंड के वीडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देत हुए सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को धमकी दे रहा है.

सलमान वीडियो में कह रहा है की, ‘वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान.’

खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. अजमेर के एएसपी विकास सांगवान ने कहा कि इस वीडियो को लेकर पुलिस प्रशासन का रवैया बेहद सख्त है, वीडियो में सलमान चिश्ती नशे की हालत में नजर आ रहा है, उसकी तलाश की जा रही है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest