Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा का असर- सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया

- Advertisement -

बीजेपी नेता और मशहूर अभिनेत्री सोनाली फोगाट की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत ने कई अहम सवाल खड़े कर दिए हैं। शक की सबसे बड़ी सुई सोनाली फोगाट के PA सुधीर सांगवान के तरफ मुड़ी हुई है।

आज प्रदीप भण्डारी के देशव्यापी मुहीम के बाद आखिरकार गोवा पुलीस ने सोनाली फोगाट के मौत मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया। प्रदीप भंडारी द्वारा कई अहम सबूत और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आई सोनाली के शरीर के ऊपर चोटों के आधार पर हत्या (धारा -302) का FIR दर्ज किया है। हालांकि अभी तक सुधीर सांगवान और उसके कथित दोस्त को गिरफ़्तार नहीं किया गया है। लेकीन सबूतों और विशेष सूत्रों के आधार पर दावा किया जा रहा है कि जल्द ही इनकी गिरफ्तारी हो सकती है ।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के शरीर पर कई गहरी चोटों का सत्यापन किया गया है। सूत्रों की माने तो सोनाली को ड्रग्स का ओवरडोज भी दिया गया था।

 

सोनाली फोगाट की मौत की ख़बर आने के ठीक बाद से ही प्रदीप भंडारी अपनी टीम और विशेष सूत्रों के साथ इस मौत की गुत्थी की सच्चाई सुलझाने की कोशिश कर रहे थे। उधर सोनाली फोगाट के परिवार के द्वारा दिए गए संकेतों के आधार पर सबूत इकट्ठा करना शुरु किया। इसी क्रम में उनके हाथ कई अहम वीडियो और सबूत मिले जो सुधीर सांगवन के तरफ शक की सुई ले जा रहे थे। आज पूरे दिन प्रदीप भंडारी ने इंडिया न्यूज पर अपने मुहीम के अंदर कई खुलासे और सबूत दिखाए, जिसके बाद गोवा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सोनाली फोगाट के मौत की मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है और इन्वेस्टीगेशन शुरु कर दी गई है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest