Voice Of The People

मां की शक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाया विश्व गुरु – प्रदीप भंडारी की दलील

- Advertisement -

नवरात्रि के मौके पर गुजरात के बनासकांठा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबाजी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। अंबा देवी की पूजा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे का पहला दिन खत्म हो गया लेकिन इस एक दिन में मोदी ने दिखा दिया कि वो गुजरात के हैं और गुजरात उनका है।

शुक्रवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने पीएम मोदी पर आज का शो किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा की, विश्व में 51 शक्ति पीठों को कोई एकत्रित नहीं कर पाया लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया। 1981 मां अंबा जी के भक्त नरेंद्र मोदी का उनसे रिश्ता शुरू हुआ और उन्होंने मां के ले वो कर दिखाया जो कोई और नहीं कर पाया।

सनातन धर्म के श्रद्धालुओं को इस चीज के लिए सदियों तक याद रखेंगे। 51 शक्ति पीठ को एकत्रित करने का जो सपना नरेंद्र मोदी ने 2001 में देखा था उससे कठोर परिश्रम के साथ  2013 में पूरा कर दिखाया आज उस गोवर्धन पर्वत पर प्रधानमंत्री मोदी आरती कर रहे हैं।

इसी मां की शक्ति ने प्रधानमंत्री मोदी को विश्व गुरु बनाने की शक्ति दी। और इसी शक्ति के बल पर प्रधानमंत्री मोदी ने उज्ज्वला योजना के तहत 9 करोड़ घरों में गैस पहुंचाई, इसी शक्ति के दम पर मोदी ने 9 करोड़ घरों में पीने का साफ पानी पहुंचाया‌ और इसकी शक्ति की ताकत से प्रधानमंत्री मोदी ने 7 लाख से ज्यादा गरीबों को घर दिया। इसी भक्ति की शक्ति से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को राशन दिया ‌ और 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ दिया।

 

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा की, इसी भक्ति की शक्ति की वजह से आज हमारी अर्थव्यवस्था आगे बढ़ती जा रही है और हमारी देश की सेना विश्व में चौथी सबसे बड़ी सेना है। प्रधानमंत्री मोदी की वजह से आज देश का नाम इस मुकाम पर पहुंच गया है रसिया भी हिंदुस्तान की बात सुन रहा है और अमेरिका भी हिंदुस्तान के सामने आंख में आंख डालकर बात कर रहा है और प्रधानमंत्री मोदी को सुन रहा है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest