Voice Of The People

क्या कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खडगे ने माना 2024 में मोदी की जीत

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए 17 अक्टूबर को मतदान होना है. इससे पहले अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को भोपाल में एक मीडिया चैनल से बात करते हुए 2024 में कौन प्रधानमंत्री बनेगा वाले जवाब पे मुहर्रम और बकरीद वाला जवाब दिया।

दरअसल , भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकार ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे से सवाल किया की, अध्यक्ष बनने वाले हैं आप इस बात में कोई गुंजाइश नहीं है लेकिन 2024 में प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा राहुल गांधी या आप?

जिसपर मल्लिकार्जुन खड़गे ने जवाब दिया की पहले तो हमारे संगठन का चुनाव है, मैं इसमें आया हूं, “हमारे में कहावत है, बकरीद में बचेंगे तो मोहर्रम में नाचेंगे। पहले मेरा चुनाव खत्म होने दो, मुझे अध्यक्ष बनने दो उसके बाद देखेंगे”

अब सवाल ये उठता हैं की मल्लिकार्जुन खड़गे किस की बात कर रहे थे उनके हिसाब से कौन हैं बलि का बकरा? क्या अब कांग्रेस 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चुनाव लडने से घबरा गई है।

वहीं अब बीजेपी ने उन पर मुसलमानों का अपमान करने का आरोप लगाया हैं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया- कांग्रेस परिवार द्वारा चुने गए पहले प्रॉक्सी अध्यक्ष पद के उम्मीदवार से पूछा गया कि 2024 में कांग्रेस का पीएम उम्मीदवार कौन होगा। इस पर उनका जवाब था, “बकरी में बचेंगे तो मोहर्रम में नाचेंगे।” सबसे पहले मुहर्रम कोई जश्न नहीं बल्कि मातम है!यह मुसलमानों का बहुत अपमान है।

 

SHARE

Must Read

Latest