Voice Of The People

Tihar Jail में मसाज कराते दिखे AAP नेता सत्येंद्र जैन, ED ने भी की है शिकायत

- Advertisement -

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन एक बार फिर से विवादों में हैं। तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मसाज करा रहे हैं। तिहाड़ जेल के सीसीटीवी फुटेज में  देखा जा सकता है कि,सत्येंद्र जैन बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं और कोई दस्तावेज देख रहे हैं। इस दौरान एक शख्स उनके पैर में मसाज कर रहा है। सत्येंद्र जैन अपने पैर उसके ऊपर रखकर मसाज करा रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं। शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है। आम आदमी पार्टी जेल के नियमों का उल्लंघन कर रही है। इस तरह आधिकारिक पद का दुरुपयोग वसूली और मसाज के लिए हो रहा है। केजरीवाल का शुक्रिया।

 

वही, बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर कहा  कि भ्रष्टाचार के आरोप में सत्येंद्र जैन पांच महीनों से जेल में हैं, लेकिन अब तक उन्हें मंत्री पद से नहीं हटाया गया। अब ये वीडियो सामने आया है, जिसके बाद सिद्ध हो जाता है कि जिसको केजरीवाल कट्टर ईमानदार बता रहे थे, वो कट्टर बेईमान और ठग निकले। केजरीवाल महाठग हैं और उनके सभी मंत्री ठग हैं। गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने स्पष्ट कहा था कि ऐसा व्यक्ति जिस पर आरोप है, वो कैबिनेट में बना रहे ये चिंताजनक है। गौरव भाटिया ने कहा कि जेल मंत्रालय दिल्ली सरकार के आधीन है। अब मालिश के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि जेल के नियमों को तार-तार किया गया की नहीं?

बता दें कि इस सप्ताह दिल्ली की तिहाड़ जेल के सुप्रिटेंडेट को सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest