Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के सवालों से बचते दिखें बागेश्वर बाबा को चैलेंज करने वाले श्याम मानव

प्रदीप भंडारी ने शनिवार को जनता का मुकदमा शो का विशेष प्रसारण किया। इसमें बाबा बागेश्वर धाम को लेकर चल रहे विवाद का मुद्दा उठाया गया। डिबेट में प्रदीप भंडारी ने बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप लगाने वाले अंधविश्वास निर्मूलन समिति के संस्थापक श्याम मानव को आमंत्रित किया और वह डिबेट में शामिल हुए। लेकिन इस दौरान वह प्रदीप भंडारी के सवालों से बचते हुए नजर आए।

सबसे पहले प्रदीप भंडारी ने श्याम मानव से कहा कि अगर आपको बाबा पर शक है तो दोनों लोग कोई एक न्यूट्रल स्थान पर आएं, जनता का मुकदमा में भी आ सकते हैं और आमने-सामने बैठकर एक दूसरे पर शक को दूर कर सकते हैं। इसका कोई सीधा जवाब ना देते हुए श्याम मानव ने कहा कि बाबा नागपुर में आए थे और उन्होंने वहां के कानून का उल्लंघन किया।

इसके बाद जब फिर प्रदीप भंडारी ने वही सवाल पूछा। इसके जवाब में श्याम मानव ने कहा कि ऐसे नहीं होता है, हम क्यों आपके स्टूडियो में ही आए? श्याम मानव ने कहा कि आज के समय में अगर किसी को किसी व्यक्ति का एक बार चेहरा दिख जाता है, तो उसके बारे में सारी जानकारी सामने आ जाती है।

प्रदीप भंडारी ने फिर पूछा कि आपको न्यूट्रल लोकेशन में क्या दिक्कत है? इसके जवाब में श्याम मानव ने कहा कि न्यूट्रल लोकेशन से दिक्कत नहीं है, लेकिन वहां पर गड़बड़ी हो सकती है। यानी श्याम मानव महाराष्ट्र के अलावा हर जगह बाबा को गलत साबित करने में सक्षम नहीं हैं।

SHARE

Must Read

Latest