Voice Of The People

बालासाहेब की हिंदुत्व विचारधारा पर समझौता करके आज उद्धव ठाकरे को उनका अहंकार ले डूबा- प्रदीप भंडारी की दलील

शिवसेना पर चुनाव आयोग के फैसले ने महाराष्ट्र के राजनीतिक पारे को काफी बढ़ा दिया है। उद्धव ठाकरे गुट और सत्तापक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

सोमवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने आज इसी मुद्दे पर आज का मुकदमा किया। प्रदीप भंडारी ने कहा की उद्धव ठाकरे जी सब उखड़ गया , आपका घमंड भी और आपके अहंकार ने सब उखाड़ दिया।आपकी पार्टी गई 70% से ज्यादा एमपी असली शिवसेना एकनाथ शिंदे के साथ आ गए। 76% एमएलए का सपोर्ट एकनाथ शिंदे को और असली शिवसेना को है। आपने अपनी विचारधारा को गिरवी रखा, आपने सुशांत के परिवार को न्याय नहीं दिया, आपने पालघर साधु महाराज कल्पवृक्ष गिरी और सुशील गिरी महाराज को न्याय नहीं दिया।

आपने हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध लगाया, आपके कार्यकाल के अंदर वसूली गेट चला, आपने राष्ट्रवादी पत्रकार अर्नब गोस्वामी को गैरकानूनी तरीके से जेल में डाला, आपने मुझे पुलिस लॉकअप में गैरकानूनी तरीके से डिटेन किया, आपने कंगना के घर को तुड़वा दिया, आप के कार्यकाल में मनसुख हिरेन को मरवा दिया गया। सुनैना होली और समित ठक्कर को जेल में डाला एक्टिविस्ट के साथ अपराधियों की तरह व्यवहार किया, एक्स नेवी के मदन शर्मा को आप लोगों ने पिटवा दिया।

इन सब के बावजूद भी आपने हिंदुत्व और शिवसेना के लोगों के मान सम्मान जिसके लिए बालासाहेब ने पार्टी बनाई उन सब को सिर्फ एक मुख्यमंत्री बनने के लिए त्याग दिया। इन सब से आप को सीख लेनी चाहिए कि विचारधारा को परे रखने वाली पार्टी कभी भी साथ में सरकार चला ही नहीं सकती जो जनविरोधी है भले वह कितना बॉलीवुड भी नहीं बचा सकता।

संजय राउत और कांग्रेस नेता जो कभी चुनाव नहीं जीते, उनकी सलाह मत लीजिए वरना बंटाधार होना तो तय है।

SHARE

Must Read

Latest