Voice Of The People

ब्रिस्बेन में खालिस्तान समर्थकों ने श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में की तोड़फोड़, 2 महीनों में चौथा मामला

ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिर पर हमला रुकने का नाम नही ले रहा है, एक और हमले में, खालिस्तान समर्थकों द्वारा आज यानी शनिवार को ब्रिस्बेन में श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में तोड़फोड़ की गई।

स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, मंदिर में तोड़फोड़ की गई और दीवारों पर बने चित्रों को नुकसान पहुंचाया गया। दो महीने में ऑस्ट्रेलिया में किसी मंदिर पर हमले की यह चौथी घटना है। तोड़फोड़ की घटना के बारे में शनिवार सुबह पता चला, जब श्रद्धालु पूजा के लिए पहुंचे।

मंदिर समिति के प्रमुख सतिंदर शुक्ला ने द ऑस्ट्रेलिया टुडे को बताया, ‘मंदिर के पुजारी और भक्तों ने सुबह फोन किया और मुझे तोड़फोड़ के बारे में सूचित किया।’

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की मानें तो ये घटना शनिवार तड़के की है। उस वक़्त श्रद्धालु सुबह की पूजा के लिए मंदिर गए थे। इसी दौरान ब्रिस्बेन स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में खालिस्तान समर्थकों द्वारा तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं, मंदिर की दीवारों पर भारत विरोधी नारे भी लिखे। खालिस्तानी समर्थक इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया में ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। गौरतलब है कि, दो महीने के भीतर ऑस्ट्रेलिया में हिन्दू मंदिर से जुड़ी यह चौथी घटना है।

SHARE

Must Read

Latest