Voice Of The People

एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग लिख कर दी जानकारी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान हैदराबाद में घायल हो गए। इसकी जानकारी उन्होंने अपने एक ब्लॉग से फैंस को दी है। उन्होंने कहा है कि अभी वह मुंबई में अपने घर पर रेस्ट कर रहे हैं। इस जानकारी के सामने आने के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है।

एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ ये हादसा हुआ। ऐसे में उन्हें पसली में चौट आई है जिस वजह से उन्हें सांस लेने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अभी बिग बी डॉक्टरों की निगरानी में हैं उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। चोट लगने की वजह से शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा है।

उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया है कि दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है। इस वजह से वह अभी रेस्ट पर हैं। एक्टर ने आगे बताया है कि पट्टी बांधी गई है और काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। हिलते ढुलते भी नहीं बन रहा है। इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई है। ठीक होने में मुझे कुछ हफ्ते लग सकते हैं।

अपने ब्लॉग में उन्होंने आगे लिखा है कि जब तक मैं ठीक नहीं हो जाता तब तक के लिए सभी काम मैंने बंद कर दिया है। अभी मैं अपने जलसा में आराम कर रहा हूं। अभी मुझे ज्यादा चलना भी नहीं है।

आगे बिग बी कहते हैं कि मेरे लिए के काफी मुश्किल भरे पल है। क्योंकि ना तो मैं अभी अपने फैंस से मिल पाऊंगा, इसलिए वह ना आए। आपको बता दें अमिताभ बच्चन के घायल होने की खबर सुनते ही लोग उनके घर के पास आना शुरू हो चुके हैं। लेकिन एक्टर ने उन्हें यहां आने के लिए मना किया है, क्योंकि वह किसी से भी नहीं मिल पाएंगे।

SHARE

Must Read

Latest