Voice Of The People

शहजादा बनने की चाह में राहुल गांधी चल पड़े हैं मीर जाफर के रास्ते : संबित पात्रा

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार सुबह प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा राहुल गांधी को माफी मांगना होगा और हम उन्हें बीना माफी मंगवाए हुए छोड़ने वाले नहीं है। विदेश में राहुल गांधी ने भारत के लोकतंत्र का अपमान किया। हम माफी मंगवा कर ही रहेंगे राहुल गांधी से।

संबित ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेशी ताकतों को उकसाने का काम किया है। भारत का अपमान राहुल और कांग्रेस की पुरानी आदत है। राहुल गांधी ने राफेल मामले में भी माफी मांगने से मना किया था, लेकिन हमने माफी मंगवा का ही छोड़ा।

मीर जाफर ने नवाब बनने के लिए जो किया था वही राहुल गांधी कर रहें हैं। कांग्रेस मीर जाफर के रास्ते पर है अपने शहजादे को राजा बनाने के लिए। राहुल गांधी सत्ता के लिए इतना गिर सकते हैं ये बहुत ही शर्मनाक है। राहुल गांधी इस समय के मीर जाफर हैं। विदेश में भारत केस खिलाफ षड्यंत्र कांग्रेस की पुरानी आदत हैं। हमारे पास आंकड़ा है, राहुल गांधी की सदन में उपस्थिति सिर्फ 52% है क्योंकि ये विदेश में ही ज्यादातर रहते हैं। राहुल गांधी विदेशी ताकतों को न्योता दे रहे हैं शहजादा बनने के लिए।

बताते चलें कि राहुल गांधी ने कहा था की मैं सांसद हूं और संसद में जवाब दूंगा। एक सांसद के तौर पर मेरी पहली जिम्मेदारी है कि संसद में जवाब दूं, उसके बाद ही मैं मीडिया के सामने स्पष्टीकरण दे सकता हूं ।

हलांकि राहुल गांधी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा की उन्होंने ‘सरकार या देश को लेकर बयान नहीं दिया था। लंदन वाली स्पीच पर राहुल गांधी बोले- मैंने नहीं की ऐसी कोई बात जो भारत के लोकतंत्र के खिलाफ हो।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest