Voice Of The People

मध्यप्रदेश में बज रहा है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का डंका, जानिए कैसे 

चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के लिए यह सप्ताह काफी खास है। क्योंकि, इस वीकेंड मध्य प्रदेश में बीजेपी के राष्ट्रीय नेता दस्तक देने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, संघ प्रमुख मोहन भागवत भी एमपी में अपनी दस्तक दे रहे हैं। चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय नेतओं का आने-जाने का सिलसिला बना हुआ है।

मध्यप्रदेश के भोपाल में तीनों सेनाओं के कमांडर्स का दो दिवसीय सम्मेलन होने जा रहा है। बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, थल सेना, जल सेना और वायुसेना के अध्यक्षों के साथ संवाद करेंगे।

पीएम मोदी सहित राष्ट्रीय नेताओं के मध्यप्रदेश आगमन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि, यह मध्यप्रदेश का सौभाग्य है कि आगामी दिनों में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पधार रहे हैं। मैं प्रदेश की धरती पर सभी का हार्दिक स्वागत करता हूं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 मार्च को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा आ रहे हैं। गृह मंत्री शाह छिंदवाड़ा से विधानसभा व लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन के ठीक एक बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जपी नड्डा 26 मार्च को भोपाल आ रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा राजधानी भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

SHARE

Must Read

Latest