Voice Of The People

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा को हरियाणा पुलिस ने नहीं किया था गिरफ्तार, झूठ का हुआ पर्दाफाश

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। उनपर कोर्ट की अवमानना का आरोप है। आरोप है कि बिंद्रा कोर्ट में सुनवाई के दौरान अपने फोन से वीडियो बना रहे थे। इतने में जज की उनपर नज़र पड़ी और जज ने पुलिस को तुरंत विवेक बिंद्रा को अरेस्ट करने और मोबाइल जब्त करने का निर्देश दिया।

इस पूरे मामले के बीच जाने के बाद फरीदाबाद पुलिस ने इस केस को लेकर एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उस दिन फरीदाबाद अदालत में कार्यवाही करने के दौरान विवेक बिंद्रा ने फोन निकाला और वह वीडियो बनाने लग गए और फोटो खींचने लग गए इसी को लेकर जज साहब ने तुरंत विवेक बिंद्रा का फोन जप्त करने का आदेश दिया और फोन की जांच करने को कहा।

तभी,पुलिस ने तुरंत विवेक बिंद्रा के फोन का सिम कार्ड निकालकर उन्हें दे दिया और उनका फोन जांच के लिए अपने पास रख लिया। पुलिस के मुताबिक फोन की जांच की गई, उसमें कोर्ट रूम की कोई भी रिकॉर्डिंग या फोटो बरामद नहीं हुआ। फरीदाबाद पुलिस ने ये भी स्पष्ट किया है कि विवेक बिंद्रा को न तो पुलिस हिरासत में लिया गया और ना ही कोई गिरफ्तारी की गई।

दरअसल, विवेक बिंद्रा और उनकी पत्नी गीतिका बिंद्रा के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। दोनों ने आपसी विवाद को निपटाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। गीतिका बिंद्रा का आरोप है कि उनको डॉ बिंद्रा से जान का खतरा है। इस केस की सुनवाई फरीदाबाद की अदालत(Faridabad Court) के अंदर चल रही थी। इस दौरान विवेक बिंद्रा अपने फोन से वीडियो बना रहे थे।

SHARE

Must Read

Latest