Voice Of The People

‘इलेक्शन की बात’ के पहले एपिसोड में प्रदीप भंडारी से कर्नाटक की जनता ने पीएम मोदी को लेकर क्या कहा, जानिए

प्रदीप भंडारी ने सवाल किया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के विकास के लिए काम किया है या नहीं? आपकी राय क्या है? कर्नाटक के लोगों ने कहा कि कांग्रेस 60 साल तक कहती रही कि हमने इतने काम किए लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। 1947 के बाद हमारे पास आजादी से चलने के लिए सड़कें नहीं थीं, सुविधाएं नहीं थीं, हम टैक्स देते रहे लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने अपने निपटान में सभी निधियों का उपयोग नहीं किया और इसका अधिकांश भाग बर्बाद कर दिया। कोई विकास नहीं हुआ। वर्तमान सरकार अच्छा काम कर रही है। पहले की सरकार के पास इतना फंड था, इतना पैसा था, लेकिन जनता का पैसा लूटती रही।

वित्तीय प्रणाली में सुधार हुआ है लेकिन इसमें और सुधार की आवश्यकता है। अगर पैसा आता रहता है तो सरकार इसका इस्तेमाल सड़कों, राजमार्गों, बुनियादी ढांचे के विकास के लिए कर सकती है। प्रदीप भंडारी ने अगला सवाल किया कि आप राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम को कैसे आंकते हैं? क्या उन्होंने विकास का कार्य किया है?

इस पर कर्नाटक के लोगों ने जवाब दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कोरोना महामारी के दौरान हमारी 40% आबादी को बचाया। मोदी अच्छा काम कर रहे हैं। पाकिस्तान और श्रीलंका की आर्थिक स्थिति को देखें। पेट्रोल की कीमतें चिंता का विषय हैं लेकिन यह हर जगह बढ़ रही हैं। भारत में नंबर एक नेता पीएम मोदी हैं। राहुल गांधी बोलने से पहले सोचते नहीं हैं। प्रदीप भंडारी ने आगे सवाल किया कि कर्नाटक चुनाव 2023 में आप किस पार्टी को वोट देने की उम्मीद कर रहे हैं? क्या यह भाजपा, जेडीएस या कांग्रेस है?

लोगों ने जवाब दिया की, बीजेपी क्योंकि, नरेंद्र मोदी एक विश्वनायक (विश्व नायक) हैं। वह वन मैन आर्मी हैं और उन्होंने दुनिया भर में हमारे देश को गौरवान्वित किया है। बीजेपी ने साबित कर दिया है कि वे मुख्य रूप से मोदी ब्रांड की वजह से हारने वाले नहीं हैं। यह केवल मोदी ब्रांड की वजह से है, वे कर्नाटक चुनाव में जीतने की आरामदायक स्थिति में हैं। प्रदीप भंडारी ने राहुल गांधी को लेकर सवाल किया कि क्या राहुल गांधी भविष्य में प्रधानमंत्री बन सकते हैं?

कर्नाटक की जनता ने कहा की, कभी नहीँ। ऐसा नहीं हो सकता। राहुल गांधी को तो ढंग से बोलना भी नही आता। कांग्रेस महत्वहीन हैं। मोदी अच्छे हैं लेकिन उनके नाम पर कुछ लोग आम करदाताओं का पैसा लूट रहे हैं। उन्होंने उसके नाम पर कई बंगले और फ्लैट खरीदे हैं।

SHARE

Must Read

Latest