Voice Of The People

Jan Ki Baat Exit Poll on Asianet Suvarna News: 10 मई को प्रदीप भंडारी जारी करेंगे सबसे सच्चा और सबसे सटीक एग्जिट पोल, जानिए क्या है खास

जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी 10 मई को शाम 7 बजे कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर सबसे सटीक एग्जिट पोल प्रस्तुत करेंगे। बता दें कि प्रदीप भंडारी और उनकी 70 लोगों की टीम पिछले 2 महीने से कर्नाटक में है और प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जाकर चुनावी सर्वेक्षण कर रही है।

अभी तक जन की बात ने कर्नाटक चुनाव पर दो ओपिनियन पोल प्रस्तुत किए हैं और दोनों ही पोल में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनती हुई दिखाई दे रही है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार यानी कि कल सुबह वोटिंग शुरू होगी और शाम 7 बजे तक वोटिंग खत्म हो सकती है। वही शाम 7 बजे प्रदीप भंडारी जन की बात एग्जिट पोल एशियानेट सुवर्णा न्यूज़ पर जारी करेंगे।

आप सभी को पता है कि प्रदीप भंडारी और टीम जन की बात ने 36 चुनाव किए हैं और 95% से अधिक चुनाव उनके सटीक साबित हुए हैं। यानी कि जो प्रदीप भंडारी और जन की बात का एग्जिट पोल कहता है, वही नतीजे भी होते हैं। इसलिए जन की बात एग्जिट पोल को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की उत्सुकता बनी हुई है। कर्नाटक चुनाव बीजेपी के लिए भी कई मायनों में महत्वपूर्ण है और कांग्रेस के लिए भी। अगर बीजेपी कर्नाटक को बचा लेती है तो दक्षिण में उसकी मौजूदगी रहेगी। यदि बीजेपी कर्नाटक चुनाव हार जाती है तो दक्षिण से बीजेपी सत्ता से समाप्त हो जाएगी। यह लोकसभा चुनाव के लिए भी उसके लिए बड़ा झटका होगा। कर्नाटक में कौन बाजी मारेगा, ये कल शाम 7 बजे प्रदीप भंडारी जन की बात के एग्जिट पोल के माध्यम से बताएंगे।

SHARE

Must Read

Latest