Voice Of The People

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा ‘मतदान से पहले अपने घर के गैस सिलेंडर देखें, प्रणाम करें फिर जाएं’।

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने अपना मतदान करने से पहले कांग्रेस नेता रामनगर के कनकपुरा में श्री केंकेरम्मा मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। कर्नाटक कांग्रेस के चीफ ने मंदिर में पूजा करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछली बार मोदी जी ने सभी मतदाताओं से कहा था कि वोट डालने से पहले आप अपना गैस सिलेंडर देखें, नमस्कार करें और फिर जाएं। इस बार मैं भी कहूंगा कि हमारे प्रधानमंत्री के अनुरोध और सलाह के अनुसार गैस सिलेंडर की कीमत देखकर ही वोट करें।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में मतदान का दिन आखिरकार आ गया। राज्य के लोग आज अपनी अगली सरकार चुनने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया, कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार, इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति, सह-संस्थापक नंदन नीलेकणी सुबह सुबह वोट डाला।

कुछ दिन पहले वायरल हुए विडियो पर कांग्रेस ने ट्वीट में कहा है, ”हम एक साथ मजबूत हैं। कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार और कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया के बीच यह संवाद कर्नाटक कांग्रेस में आपसी सम्मान और खुशमिजाजी का प्रतीक है। कर्नाटक के लोग हमारी गारंटियों पर विश्वास रखेंगे।

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने मतदान के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, ‘…आज युवा मतदाताओं के पास एक बड़ा अवसर है…वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे…वे राज्य में मूल्य वृद्धि और भ्रष्टाचार के बारे में जानते हैं। मुझे यकीन है वे बदलाव के लिए जाएंगे।मैं सभी से अपील कर रहा हूं, कृपया वे गैस सिलेंडरों को देखकर वोट करें। मैंने अपने सभी नेताओं को बूथ के बाहर गैस सिलेंडर लगाने और उस पर एक माला चढ़ाने की सलाह दी है।मुझे 200% विश्वास है कि कांग्रेस पार्टी के पास 141 सीटें होंगी।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest