Voice Of The People

अखिलेश यादव से आज मिलेंगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान 

राष्ट्रीय राजधानी में प्रशासनिक सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा समर्थन मांगने के प्रयासों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान केजरीवाल के साथ बैठक में शामिल होंगे।

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ‘केंद्र सरकार के असंवैधानिक अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली की जनता के हक के लिए समर्थन मांगने के लिए कल मैं और भगवंत मान साहब लखनऊ में अखिलेश यादव जी से मिलेंगे।’

सपा के एक नेता ने बैठक के एजेंडे के बारे में विस्तार से बताए बिना कहा कि आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी बैठक में मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ जा सकते हैं।

आपको बता दे कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अध्यादेश के खिलाफ समर्थन हासिल करने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं तक पहुंच रहे हैं ताकि संसद में लाए जाने वाले बिल के माध्यम से इसे बदलने की केंद्र की कोशिश विफल हो जाए।

अब तक सीएम केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, तेलंगाना के सीएम केसीआर, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादवके साथ बैठक की।

SHARE

Must Read

Latest