Voice Of The People

गुजरात हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका खारिज की, रविशंकर प्रसाद बोले- अहंकारी हैं राहुल गांधी 

गुजरात हाई कोर्ट से याचिका खारिज के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अहंकारी हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपने गलतियों के लिए आज तक माफी नहीं मांगी, ये उनका अहंकार नहीं तो और क्या है?

बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गुजरात हाई कोर्ट का आज का निर्णय स्वागत योग्य है। अब प्रायोजित टिप्पणियां कांग्रेस की ओर से आ सकती हैं कि इतना हॉर्स पनिशमेंट कोर्ट ने क्यों दिया? तो हमारा जवाब है कि इतना हॉर्स ऑफेंस राहुल गांधी ने क्यों किया?

उन्होंने कहा राहुल गांधी ने 2019 के चुनाव में एक टिप्पणी की थी कि सारे चोरों के सरनेम मोदी क्यों होते हैं। देशभर में मोदी सरनेम अधिकांश पिछड़ों और अति पिछड़ों का होता है और ये निश्चित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी थी।

उन्होंने कहा लोअर कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा दी है। जिसके खिलाफ वह सेशन कोर्ट गए। सेशन कोर्ट ने उन्हें बेल तो दे दी लेकिन सजा को स्टे नहीं किया। इसके खिलाफ वह गुजरात हाई कोर्ट गए और उनकी कोशिश यही थी कि उनकी सजा स्टे की जाए और आज गुजरात हाई कोई ने उनकी इस प्रेयर को रिजेक्ट कर दिया है।

उन्होंने कहा मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वह राहुल गांधी को नियंत्रित क्यों नहीं कर सकती? कांग्रेस उन्हें सही ढंग से बोलने के लिए प्रशिक्षित क्यों नहीं कर सकती? जब सूरत की निचली अदालत ने माफी मांगने का मौका दिया, तो राहुल गांधी ने यह टिप्पणी करना बेहतर समझा, मैं सावरकर नहीं हूं कि माफी मांगूंगा। इससे सचमुच पता चलता है कि राहुल के मन में देश के एक महान देशभक्त के प्रति कितनी नफरत है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest