Voice Of The People

भ्रष्टाचार को लेकर रायपुर से पीएम मोदी का कांग्रेस पर करारा हमला, बोले-भ्रष्टाचार कांग्रेस की सबसे बड़ी विचारधारा

चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ के रायपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार के बिना कांग्रेस सांस भी नहीं ले सकती है। भ्रष्टाचार, कांग्रेस की सबसे बड़ी विचारधारा है।

रायपुर में पीएम मोदिन्ने विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। जहां उन्होंने एक बार फिर विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की गारंटी है। रायपुर में पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं का भी जिक्र किया। और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस को जमकर लताड़ लगाई।

भ्रष्टाचार कांग्रेस की विचारधारा

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग मेरे पीछे पड़ेंगे, मेरी कब्र खोदने की धमकी देंगे, मेरे खिलाफ साजिशें रचेंगे। लेकिन उन्हें पता नहीं है, जो डर जाए वह मोदी नहीं हो सकता है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज यहां पीएम आवास योजना के लाखों घर वेट लिस्ट में हैं। आपके पड़ोसी राज्यों मध्य प्रदेश में गरीबों के लिए घर बन रहे हैं, महाराष्ट्र में गरीबों के लिए घर बन रहे हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ में लाखों घरों को कांग्रेस ने रोककर रखा है।

कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ एक एटीएम की तरह है. कांग्रेस के कोर-कोर में भ्रष्टाचार है। भ्रष्टाचार के बिना कांग्रेस सांस भी नहीं ले सकती है। भ्रष्टाचार, कांग्रेस की सबसे बड़ी विचारधारा है।

मोदी ने कहा कि गंगा जी की झूठी कसम खाने का पाप कांग्रेस ही कर सकती है। गंगा जी की कसम खाकर इन्होंने एक घोषणा-पत्र जारी किया था और उसमें बड़ी-बड़ी बातें की थी। लेकिन आज उस घोषणा-पत्र की याद दिलाते ही कांग्रेस की याददाश्त ही चली जाती है।

बघेल सरकार को घेरा

बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोयला माफिया, बालू माफिया, जमीन माफिया… न जाने कैसे-कैसे माफिया यहां फल-फूल रहे हैं। यहां सूबे के मुखिया से लेकर तमाम मंत्रियों और अधिकारियों तक पर घोटाले के गंभीर से गंभीर आरोप लगते रहे हैं। आज छत्तीसगढ़ सरकार, कांग्रेस के करप्शन और कुशासन का मॉडल बन चुकी है।

कांग्रेस की गारंटियों को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि अपने कुशासन और भ्रष्टाचार के दाग को कांग्रेस अब झूठी गारंटियों से छिपाने की कोशिश कर रही है। आपको ऐसी झूठी गारंटियों से बहुत सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest