Voice Of The People

मणिपुर की घटना पर बोलीं गवर्नर- ये गंभीर अपराध,  पुलिस की कार्रवाई से खुश नहीं

मणिपुर सरकार ने पुरुषों के एक समूह द्वारा दो महिलाओं को सड़क पर नग्न घुमाए जाने के भयावह वीडियो की जांच शुरू की है। घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने इसे ”मानवता के खिलाफ अपराध” बताया और वादा किया कि राज्य दोषियों को पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास करेगा।

बिरेन सिंह ने एनडीटीवी को बताया कि मैंने इस मामले में जांच का आदेश दिया है और व्यक्तिगत रूप से जांच की निगरानी कर रहा हूं। यह मानवता के खिलाफ एक जघन्य अपराध है और राज्य सरकार दोषियों को पकड़ने के लिए सभी प्रयास करेगी।

मणिपुर की राज्यपाल अनुसुइया उइके ने गुरुवार को राज्य के कांगपोकपी जिले में हुई दुखद घटना में शामिल अपराधियों के लिए कठोरतम सजा की मांग की, जहां भीड़ ने दो महिलाओं को नग्न कर घुमाया और कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने कहा, कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई ऐसी हिमाकत न कर सके।

राजभवन के एक सूत्र ने कहा कि राज्यपाल ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) राजीव सिंह से मुलाकात की और कांगपोकपी जिले में भीड़ द्वारा महिलाओं को नग्न घुमाने की घटना के बारे में पूछताछ की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना की निंदा करते हुए, राज्यपाल ने डीजीपी को जघन्य अपराध में शामिल अपराधियों को पकड़ने और कानून के अनुसार कठोर से कठोर सजा देने के लिए तत्काल कदम उठाने का निर्देश दिया।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest