Voice Of The People

जम्मू-कश्मीर के डोडा में गणपत पुल को तिरंगे के रंग में किया गया रोशन, यात्रा में शामिल हुए हजारों लोग

जम्मू-कश्मीर में काफी कुछ बदल चुका है। हाल ही में G20-शिखर सम्मेलन का आयोजन कश्मीर में हुआ था। इस बार श्रीनगर के लाल चौक पर एक और तस्वीर देखने को मिली। अर्धसैनिक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगे बाइक पर परेड की। सीआरपीएफ ने आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए तिरंगा बाइक रैली’ का आयोजन किया। श्रीनगर के डोडा में गणपत पुल को तिरंगे के रंग में रोशन किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत की है। देशभर में इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। कश्मीर में लोग अपने घरों पर तिरंगा लगा रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी तिरंगा ही नजर आ रहा है।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बीते रविवार को श्रीनगर में एक विशाल तिरंगा रैली में हिस्सा लिया और कहा कि केंद्र शासित प्रदेश के युवा राष्ट्रीय ध्वज से प्यार करते हैं।

उन्होंने कहा वे जो कहते थे कि जम्मू-कश्मीर में तिरंगा उठाने वाला कोई नहीं बचेगा। उन्हें समझ आ गया होगा कि जम्मू-कश्मीर का हर युवा राष्ट्रीय ध्वज को उतना ही प्यार करता है जितना देश के किसी अन्य हिस्से के लोग।

मनोज सिन्हा ने कहा एक समय था जब कश्मीर के युवाओं को गुमराह किया गया था लेकिन आज वे राष्ट्र और जम्मू-कश्मीर के निर्माण में योगदान दे रहे हैं।यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest