Voice Of The People

बिहार में लालू-नीतीश पर बरसे अमित शाह, बोले- 39 सीटों का रिकॉर्ड तोड़कर सभी 40 जीतेंगे

बिहार दौरे पर गए गृह मंत्री अमित शाह ने झंझारपुर में एक रैली के दौरान लालू यादव और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। शाह ने लालू-नीतीश की जोड़ी को तेल और पानी करार दिया और कहा कि ये दोनों कभी नहीं मिल सकते हैं लेकिन आपको मैला जरूर कर देंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लालू यादव और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नाम कोई भी बदल लें ये वही लालू यादव हैं जिन्होंने बिहार में करोड़ों-अरबों रुपए का भ्रष्टाचार किया। शाह ने कहा कि बिहार में फिर से गुंडाराज आ गया है ।

उन्होंने कहा कुछ दिन पहले यहां लालू-नीतीश की सरकार ने फतवा जारी किया था कि राज्य में रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी लेकिन बिहार की जनता ने इसके प्रति जो आक्रोश दिखाया, उससे इनका दिमाग ठिकाने आ गया, इसके लिए मैं बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि इस देश में जो घमंडी गठबंधन के लोग और बिहार में जो लठबंधन के साथी बने हैं इसको उखाड़ कर फेंकने का काम इस झंझारपुर से करेंगे, पूरी भारतीय जनता पार्टी और बिहार की जनता नरेंद्र मोदी की तरफ देख रही है।

बिहार में बड़े बदलाव की जरूरत है, सरकार नहीं सुशासन चाहिए, गुंडाराज नहीं जनताराज चाहिए, तीन दशक से ज्यादा समय जिन लोगों की सत्ता में भागीदारी रही है वो व्यक्ति अगर ईमानदारी से अपना काम किया होता तो आज हमारे बच्चों को बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ती।

उन्होंने कहा मैं बिहार की जनता का धन्यवाद करना चाहता हूं कि 2014 में 40% वोट और 31 सीटों के साथ आपने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का काम किया। 2019 में भी 53% वोट और 39 सीटें देकर आपने फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया। झंझारपुर की जनता जिस उत्साह के साथ मोदी जी के समर्थन में यहां आई है, उससे मुझे पूरा भरोसा है कि बिहार में 39 सीटों का रिकॉर्ड तोड़कर सभी 40 सीटें इस बार NDA और बीजेपी जीतने जा रही है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest