Voice Of The People

क्या महबूबा मुफ्ती देश विरोधी ताकतों के हाथों में खेल रही है?: बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ (जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के पार्टी प्रभारी) ने आज जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को अनुच्छेद 370 को निरस्त करने पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ जनता की भावनाओं को भड़काने के खिलाफ चेतावनी दी। तरुण चुघ ने उनके बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला भगवान का फैसला नहीं था। तरुण चुघ ने कहा कि महबूबा मुफ्ती परोक्ष रूप से जम्मू-कश्मीर के लोगों को संवैधानिक संस्थानों के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रही हैं।

तरुण चुघ ने सवाल किया कि क्या वह पाकिस्तानी आईएसआई बलों के इशारे पर ऐसा कर रही है? उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि वह जम्मू-कश्मीर के लोगों को गुमराह करने के लिए अपने आकाओं की ओर देखने के बजाय भारतीय राष्ट्रवाद के बारे में बात करना शुरू करें।

तरुण चुघ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और कार्यक्रमों ने जम्मू-कश्मीर में एक नया अध्याय शुरू किया है, जिसके बाद पर्यटन को रास्ता देने के लिए आतंकवाद पर मुहर लगाई गई है। लोग अपने विकास और समृद्धि की तलाश में हैं और मुफ्तियों और अब्दुल्लाओं की राजनीतिक रूप से भ्रामक कहानी का शिकार होने के लिए तैयार नहीं हैं।

तरुण चुघ ने कहा कि मुफ्ती और अब्दुल्ला गांधी परिवार से हाथ मिलाकर लंबे समय से जम्मू-कश्मीर के लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। लेकिन अब पासा पलट गया है और शांति और समृद्धि चाहने वाले लोगों के बीच महबूबा की यह फर्जी कहानी काम नहीं करेगी।

SHARE

Must Read

Latest