Voice Of The People

पौड़ी गढ़वाल से बीजेपी उम्मीदवार और मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी को मिल रहा जनता का अपार समर्थन,पढ़िए पूरी रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी और गढ़वाल उम्मीदवार अनिल बलूनी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। उनके नामांकन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मौजूद रही। इस दौरान अनिल बलूनी के समर्थन में रोड शो भी हुआ, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए।

इससे पहले होली के दिन बलूनी अपने पैतृक गांव नकोट, पट्टी कंडवालस्यूँ, जिला पौड़ी गढ़वाल में कुल देवी की पूजा कर परिजनों के साथ होली मनाई। अनिल बलूनी ने सोशल मीडिया में जारी पोस्ट लिखा है कि आज अपने पैतृक गांव में कुल देवी देवताओं की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। हमारे कुल देवता हमारे रक्षक हैं, हमारी आस्था के केंद्र हैं और हमारे मार्गदर्शक भी। हम सनातनी उत्तराखंडी अपने कुल देवता, लोक देवता, क्षेत्रपाल देवता, वन देवता और ग्राम देवता के समर्पित अराधक हैं जिनकी कृपा से हम दुर्गम पहाड़ों के कठिन जीवन को हंसते हुए जीते हैं और आगे बढ़ते हैं।

अनिल बलूनी ने कहा कि, “मेरे द्वारा प्रारंभ किया गया ”अपना वोट – अपने गांव” अभियान हो या लुप्त होते लोग पर्व इगास को पुनः मुख्य धारा में लाने के प्रयास हों, अपना गांव अपनी मिट्टी और अपनी विरासत ही इन अभियानों की प्रेरणा देती है।”

बता दें कि पिछले कई दिनों से अनिल बलूनी लगातार गढ़वाल में है और वहां पर जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को जान रहे और मोदी सरकार की उपलब्धियां को पहुंचा रहे हैं। भाजपा द्वारा अनिल बलूनी को गढ़वाल से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद वहां की जनता में उत्साह भी देखा जा रहा है और लोग उन्हें आशा भरी नजरों से देख रहे हैं।

SHARE

Must Read

Latest