Voice Of The People

मुलबागल की जनता विधायक के काम से नहीं है खुश

मुलबागल की जनता विधायक के काम से नहीं है खुश

जन की बात डेस्क-चुनाव का ऐलान होते ही कर्नाटक के हर विधान सभा में चुनावी सरगर्मी तेज़ हो गई है। मौजूदा विधायक लोगों तक पहुंच बनाने में लगे है वही विपक्ष मौजूदा विधायक की कमी निकाल कर उन्हें घेरने में लगे है।वहीं पांच साल कांग्रेस सरकार रहने का बाद भी आजतक पिने के पानी के लिए लोगों को एक किलोमीटर दूर जाना पड़ता है।

मुलबागल विधान सभा के विधायक जी.मंजुनाथ है जिन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा था लेकिन बाद में वो बीजेपी में शामिल हो गए। इनको जनता ने 73146 वोट देकर विजय बनाया था। वहीं दूसरे नंबर पर जेडीएस के उम्मीदवार एन.मंजुनाथ थे जिन्हे जनता ने 39412 वोट दिया था।

मूलबागल विधान सभा के जो हालत पहले थी वही आज भी है। मुलबागल विधान सभा के बिशालगोंटा के निवासी अल्लाह बक्श ने कहा की तिस सालों से यहां किसी गरीब को कोई मकान नहीं मिला। गरीबों के लिए मकान आता तो है लेकिन उसे नेता लोग ही खा जाते है। यहां बिजली की सबसे बड़ी समस्या है।

वहीं दूसरे निवासी ने कहा की चार साल पहले सरकार ने अतिक्रमण के नाम पर मकानों को तोड़ दिया था लेकिन उसके बाद आजतक हमारे रहने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की।

वहीं एक महिला ने कहा जब चुनाव का समय आता है तो सभी नेता आते है लेकिन चुनाव होने के बाद कोई भी नहीं आता। सड़के टूटी हुई है।नालों की सफाई नहीं होती है। पानी खरीद कर पीना पड़ता है लेकिन सरकार हमारे सुविधा के लिए कुछ भी नहीं कर रही है।

वहीं मुलबागल विधान सभा के नंगली के निवासियों ने कहा यहां पानी की बहुत बड़ी समस्या है। पानी की समस्या शुरू से बानी हुई है जिसका हल आज तक नहीं निकला।पानी का हल जो भी उम्मीदवार निकलेगा वोट उसी को मिला।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest