Voice Of The People

शाहीन बाग पर दिया गया शाह का बयान रहा था काफी चर्चित

 

नितेश दूबे, जन की बात

दिल्ली विधानसभा चुनाव अपने उफान पर था तब एक के बाद एक सभी पार्टियों के नेताओं ने काफी तीखे बयान दिए। हालांकि हम देखे तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आक्रामक और विवादित बयान देने में बचते हुए नजर आए। इस बार अरविंद केजरीवाल ने पूरे चुनाव में मोदी पर निशाना तक नहीं साधा। इसका कारण था कि 6 महीना पहले ही लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की दिल्ली में करारी हार हुई थी और आम आदमी पार्टी को भी पता था कि दिल्ली चुनाव में जो इस बार उन्हें वोट करने जा रहे हैं वह मोदी के भी वोटर है। जब लोकसभा चुनाव आएगा तो यह मोदी को भी वोट दे सकते हैं। इसलिए अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली चुनाव में मोदी पर निशाना नहीं साधा। लेकिन अमित शाह का शाहिनबग पर दिया गया एक बयान काफी चर्चित रहा।


करंट शाहीन बाग में लगेगा

आपको बता दें कि दिल्ली चुनाव के दौरान अमित शाह बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र में रैली कर रहे थे। रैली के दौरान अमित शाह नागरिकता संशोधन बिल, आर्टिकल 370 जैसे मुद्दों को उठा रहे थे। उसके कुछ दिन पहले ही दिल्ली में दंगे हुए थे और इसमें कई छात्र भी शामिल थे। अमित शाह ने केजरीवाल पर सीधा आरोप लगाया कि केजरीवाल शाहिनबाग को सपोर्ट कर रहे हैं। दिल्ली में जो दंगे हुए हैं उसके पीछ इन लोगों का समर्थन है। राहुल गांधी और केजरीवाल नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर रहे हैं। अगर यह लोग फिर से गए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रहेगी। इसलिए आप बटन बाबरपुर में दबाना ताकि करंट शाहीन बाग में लगे।

अमित शाह ने अपनी रैली में कहा कि आप 8 तारीख को कमल के निशान पर ही बटन दबाना। आपका वोट बीजेपी प्रत्याशी को तो जीत दिलाएगा ही। इसके साथ-साथ दिल्ली को सुरक्षित करेगा और शाहीन बाग जैसी घटनाओं को रोकने का भी काम करेगा। आपको बता दें कि अमित शाह का यह बयान काफी चर्चित रहा था और इस पर काफी विवाद भी उत्पन्न हुआ था।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest