Voice Of The People

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, क्या डिप्रेशन है इसके पीछे का कारण?

आज मुंबई के बॉलीवुड से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है दिग्गज बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर ही फांसी लगा ली है। रिपोर्ट के अनुसार फांसी की खबर पुलिस को उनके नौकर के द्वारा दी गई।

सूत्रों के अनुसार 34 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का लंबे समय से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था।

15 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे

सुशांत सिंह 15 से अधिक बड़ी फिल्मों में काम कर चुके है जिसमें पीके, एम एस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ आदि फिल्में शामिल है। सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में पहली बार फिल्म काई पो चे से पहचान मिली थी। सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा फिल्म 8 मई,2020 को रिलीज होनी थी। जो कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण टाल दी गई थी।

आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर दिखे थे

सुशांत सिंह राजपूत आखरी बार नेटफ्लिक्स में ड्राइव फिल्म में देखे देखे गए थे। उनकी बॉलीवुड में आखिरी फिल्म श्रद्धा कपूर के साथ छिछोरे थी।

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे में ली थी एंट्री

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उन कुछ चुनिंदा एक्टर्स में से थे। जो छोटे पर्दे से आकर बड़े पर्दे पर सफल हो सके थे। सुशांत सिंह राजपूत ने अपना डेप्यूट 2008 में स्टार प्लस के धारावाहिक शो “किस देश में है मेरा दिल” से शुरू किया था। जिसके बाद उन्होंने जी टीवी के धारावाहिक सो “पवित्र रिश्ता” से घर-घर में पॉपुलर हो गए। वर्ष 2013 में उन्हें फिल्म ‘कई पो चे से’ बड़े पर्दे पर अपनी जगह बनाई।

SHARE

Must Read

Latest