Voice Of The People

रिया चक्रवर्ती की 10 साल की कमाई से ज्यादा सुशांत सिंह 1 साल में इनकम टैक्स भर देते थे

सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद लगाता है ईडी की जांच रिया चक्रवर्ती और उनके करीबियों के इर्द-गिर्द घूम रही है। आत्महत्या के लिए उकसाने से जुड़े अभी कोई भी सबूत सीधे तौर पर सामने नहीं आए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जो पैसों से जुड़े आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगाए थे, उन आरोपों को जरूर ईडी साबित करने के काफी करीब पहुंच चुका है।

ईडी रिया चक्रवर्ती को दो बार जांच के लिए बुलाकर कई घंटे बिठा चुकी है, साथ ही ईडी ने रिया चक्रवर्ती के भाई भोविक चक्रवर्ती को भी जांच के लिए पूछताछ कर चुकी है।

आज सुशांत सिंह राजपूत के मौत को 2 महीने हो चुके हैं बावजूद इसके मुंबई पुलिस द्वारा अब तक ना कोई जांच और ना ही किसी सबूतों के आधार पर शक जाहिर किया गया है और ना ही FIR दर्ज की गई है।

CBI के पास मामला जाने के बीच में अभी कई सारे अटकलें बनी हुई है जिनमें महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती के वकील द्वारा विरोध किया जाना सामिल है।

सुशांत के दिए टैक्स और रिया की कमाई में है बड़ा अंतर

ईडी ने अपनी जांच में पाया है कि रिया चक्रवर्ती के पास जो प्रॉपर्टी और खर्चो का ब्यौरा दिया गया है वह रिया चक्रवर्ती के कमाई से काफी ज्यादा है।

रिया चक्रवर्ती की सालाना कमाई 12 से 14 लाख बताई गई है, वही ईडी के जांच में यह पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 2.78 करोड़ का इनकम टैक्स और जीएसटी भरा था।

जो रिया चक्रवर्ती के सालाना कमाई से कई गुना ज्यादा है। क्या इसी अंतर को रिया चक्रवर्ती कुछ ही दिनों में कम करना चाहती थी ? क्योंकि रिया चक्रवर्ती ने जितना अपनी फिल्मों से नहीं कमाया उतना उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के माध्यम से अपने ऊपर पैसे खर्च किए हैं साथ में अपने भाई के लिए सुशांत की कंपनी के तौर पर भी प्रॉपर्टी तैयार कर दिया है

ईडी ने अपनी जांच में यह भी पाया है कि सुशांत काफी उदार दिल के व्यक्ति थे क्योंकि वह लगातार गरीब और मजबूर व्यक्तियों की मदद करते रहते थे।

 

 

यहाँ पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

सुशांत सिंह के ख़ाते से 15 करोड़ निकाले गए, ईडी ने की पुष्टि, मैपिंग करके खोजें जाएंगे पैसे

क्यों सुशांत की कंपनी पर रिया के भाई शौविक के हस्ताक्षर चलते थे ?

क्यों सुशांत सिंह की कंपनी का IP-Address रिया से ईडी द्वारा पूछताछ वाले दिन ही बदल दिया गया ?

क्या रिया चक्रवर्ती द्वारा व्हाट्सएप चैट सार्वजनिक करना किसी नई साजिश का हिस्सा है ?

क्या कमरे में पड़े सुशांत सिंह के शव की वीडियो बना कर वायरल करना, एक साजिश के तहत था ?

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

SHARE

Must Read

Latest