Voice Of The People

कांग्रेस के झूठ के खिलाफ दर्ज़ कराऊंगा मुकदमा:- अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी ने बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मेरे ऊपर मैन्युफैक्चर्ड आरोप लगाए कि मैंने नेशनल सिक्योरिटी से समझौता किया। जबकि यह कांग्रेस के बड़े नेताओं को भी पता है कि उनके इस अरोप में कितनी सच्चाई है। कांग्रेस की सबसे बड़ी दिक्कत है कि वह एक राष्ट्रवादी चैनल के साथ और राष्ट्रवादी पत्रकार और एडिटर इन चीफ के साथ नहीं खड़ी हो सकती है। उनको लगता है कि वो मुझे धमकी देकर, मेरे ऊपर झूठे केस करकर, मुझसे लंबी पूछताछ कराकर मुझे झुका सकते हैं।

अर्नब गोस्वामी ने कहा कि मैंने कांग्रेस के ख़िलाफ़ मुक़दमा करने का फैसला किया है और मै उन्हें कोर्ट में एक्सपोज़ करूंगा। मैं हर उस कांग्रेस नेता के ख़िलाफ़ क्रिमिनल कंप्लेंट करूंगा जिसने मेरे खिलाफ झूठ बोला। जैसे उन्होने बोला की डॉक्यूमेंट शेयर किए गए ये सरासर झूठ है।

इसके साथ ही अर्नब गोस्वामी ने भारत की जनता से अपील किया कि आप रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के साथ हाथ से हाथ मिलाकर खड़े रहें इस राजनीतिक विद्वेष के खिलाफ। सच्चाई हमारे साथ है।

कल ही कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। लेकीन प्रेस कांफ्रेंस के वक्त राहुल गांधी ने मोदी सरकार से अधिक पत्रकार और रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडीटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी पर हमलावर रहे थे। इसके बाद अर्नब गोस्वामी ने अपना बयान जारी कर राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया था। राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार ने एक पत्रकार (अर्नब गोस्वामी) को बालाकोट स्ट्राइक से जुड़ी ख़बरें पहुंचाई।

इसपर जवाब देते हुए अर्नब गोस्वामी ने बयान जारी कर कहा था कि पुलवामा हमले के बाद हजार से अधिक आर्टिकल लिखे गए, ब्रॉडकास्ट हुए। इसके साथ ही सरकार ने रिपब्लिक को भी कई इंटरव्यू के दौरान बताया कि सरकार कड़ी कार्यवाही करेगी। इसके साथ 2 चीज़े क्लीयर हो गई। 1- भारत बहुत बड़ी सैन्य कार्रवाई करेगा। 2- कार्यवाही की जगह और समय भारत तय करेगा।

SHARE

Must Read

Latest