Voice Of The People

आनंद बर्मन के पिता ने कहा,”मेरे बेटे को इसलिए मारा क्योंकि वह बीजेपी का सपोर्टर था”

- Advertisement -

आज पश्चिम बंगाल चुनाव के कूचबिहार में हिंसा देखने को मिली, जिसके बाद 1 युवक की मृत्यु हो गई। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में टीएमसी के गुंडों ने कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी। आपको बता दें कि यह घटना पश्चिम बंगाल के कूचबिहार के सीतलकुची में हुई, जहां पर एक 18 वर्षीय युवक की हत्या सिर्फ इसलिए हो जाती है क्योंकि वह बीजेपी का समर्थक है और बीजेपी को पहली बार वोट करने जा रहा था। ऐसा आरोप मृतक आनंद बर्मन के पिता, भाई और मां ने लगाया है। आपको बता दें कि जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी और कंटेंट हेड सागरिका मित्रा मृतक के घर पर गए और उनके माता, पिता और भाई से बातचीत की। उनकी मां का रो रो कर बुरा हाल था और उन्होंने जन की बात की कंटेंट हेड सागरिका मित्रा को बताया कि करीम ने उनके बेटे को मारा है और उन्होंने कहा कि उन्ही की पंचायत के प्रधान के पति ने हत्या करवाई है।

 

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी ने मृतक आनंद के भाई और पिता जी से भी बातचीत की। मृतक आनंद बर्मन के पिता ने कहा कि “उनका बेटा पहली बार वोट डालने जा रहा था और उसे सिर्फ इसलिए मारा गया क्योंकि वह बीजेपी का सपोर्टर था। उन्होंने कहा कि पहले भी उन्हें धमकियां मिल चुकी है और वोटिंग करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकियां मिल चुकी हैं।” इसके साथ ही जब प्रदीप भंडारी ने मृतक आनंद के बड़े भाई से बातचीत की तो उन्होंने भी कहा कि हमें कई बार मना किया गया था कि वोट डालने मत जाना क्योंकि हम बीजेपी के सपोर्टर थे और गांव में कई लोगों को कहा गया था। लेकिन आनंद पहली बार का वोटर था और वोट डालना चाहता था। वोट डालने जा रहा था और उन्होंने उसके ऊपर बम और गोलियों से हमला कर दिया।

 

इसके बाद जन की बात की कंटेंट हेड सागरिका मित्रा ने चश्मदीद महिलाओं से बात की। एक चश्मदीद महिला ने बताया कि वह आनंद की मां के साथ तीन अन्य महिलाओं के साथ वोट डालने गई थी और आनंद भी उनके साथ लाइन में खड़ा था। उसी के बाद तीन लोग मोटरसाइकिल , टोटो से आते हैं और वह लोग हथियार से लैस रहते हैं। उनके पास पिस्टल, बम होता है और उसके बाद वो लोग वहां पर हमला कर देते हैं। आनंद भी भागता है लेकिन उसे गोली लग जाती है और उसके बाद उसकी मृत्यु हो जाती है। साथ ही साथ चश्मदीद महिलाओं ने बताया कि जो यह बूथ था उसका इंचार्ज पंचायत प्रधान का पति था जो कि टीएमसी पार्टी से हैं और उन्हीं के समर्थक आए हैं और आनंद की हत्या कर दी।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE