Voice Of The People

कॉमेडियन वीर दास की देश विरोधी मानसिकता,विवादों से है पुराना नाता

ऋषभ सिंह, जन की बात

कॉमेडियन वीर दास इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने एक शो के दौरान भारतीय महिलाओं के संदर्भ में भारत विरोधी बयान दे दिया है। उनके खिलाफ कई जगह मामले भी दर्ज किए गए हैं। हालांकि उन्होंने अपने विवादित बयान पर सफाई भी दी है। वह फिलहाल अमेरिका में हैं। उनके खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

विवादों से है पुराना नाता

वीर दास और विवाद का रिश्ता बहुत पुराना है। वह इससे पहले भी कई मौकों पर विवादों में घिर चुके हैं। दिल्ली में एक शो के दौरान उन्होंने भारत के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के बारे में विवादित बयान दिया था। उनको अपने शो बीच में ही रोकना पड़ा था। लोगों ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस बार वह अपनी कविता ‘टू इंडियाज’ को लेकर विवादों में हैं।

कौन हैं कॉमेडियन वीर दास?

कॉमेडियन वीर दास उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रहने वाले हैं. वीर दास ना सिर्फ कॉमेडियन हैं बल्कि वो एक एक्टर भी हैं. उन्होंने 2007 में आई फिल्म नमस्ते लंदन से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उनका जन्म साल 1979 में 31 मई को हुआ था. वीर दास ने इकोनॉमिक्स और एक्टिंग में ग्रेजुएशन किया है. उन्होंने यूएस से पढ़ाई की है. साथ ही वीर दास पहली बार किसी विवाद में नहीं घिरे हैं. इससे पहले भी कई विवादों में रह चुके हैं.

SHARE

Must Read

Latest