Voice Of The People

आतंकवादी बिट्टा कराटे को फांसी दिलवाने की मुहीम में प्रदीप भंडारी के साथ The Kashmir Files फिल्म की पूरी टीम खड़ी रही

हिमानी जोशी ,जन की बात

14 मार्च, 2022 को प्रदीप भंडारी ने इंडिया न्यूज़ पर अपने शो जनता का मुकदमा पर #HangBittaKarate अभियान की शुरुआत की। 14 मार्च से जनता का मुकदमा का हर एपिसोड कश्मीरी हिंदुओं को न्याय दिलाने के लिए समर्पित था और पिछले 10 दिनों से यह अभियान राष्ट्रीय समर्थन प्राप्त कर रहा है।

आज पिछले कई दिनों से चलता आ रहा जनता का मुकदमा अभियान भारत की अदालतों में पहुंचा। और पूरे 31 साल बाद श्रीनगर की अदालत में बिट्टा कराटे मामले पर बुधवार को सुनवाई हुई अब इस मामले में 16 अप्रैल को फिर सुनवाई होगी।

प्रदीप भंडारी के साथ The Kashmir Files फिल्म की पूरी टीम जनता का मुकदमा में जुड़ी

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री सहित फिल्म की पूरी कास्ट अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती ,पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और दर्शन कुमार प्रदीप भंडारी के साथ जुड़े और कहां कि कश्मीरी हिंदुओं को न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने प्रदीप भंडारी को इस मुहिम की शुरुआत करने के लिए धन्यवाद भी किया।

प्रदीप भंडारी के साथ फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर जुड़े

अनुपम खेर ने प्रदीप भंडारी के साथ बातचीत में कहा कि इस फिल्म के माध्यम से जो दर्द दुनिया से सालों तक छुपा कर और दबा कर रखा था वह दुनिया तक पहुंचाना है और यह सभी भारतीयों का कर्तव्य है. क्योंकि हमने अन्याय किया है उन कश्मीरियों के साथ. जो लोग फिल्म देख कर आ रहे हैं वह इस बात से बिल्कुल अनजान थे कि हमारे देश में यह सब हो रहा था. हम लोग उनके जख्मों को भर तो नहीं सकते पर उन्हें इस बात की खुशी दे सकते हैं कि उनके दुख दर्द में पूरे भारतवासी उनके साथ हैं।

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा चमत्कार हो गया ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने देशवासियों के दिल को छू लिया

प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा में बातचीत के दौरान अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा फिल्म देखने के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री ने मुझसे पूछा “दादा पिक्चर कैसी लगी” तो मैंने कहा दो रिएक्शन है या तो बहुत बड़ा हंगामा होगा या लोग फिल्म को रिजेक्ट कर देंगे. लेकिन एक चमत्कार हो गया जिसने करोड़ों लोगों के दिल को छुआ।

शो के दौरान अभिनेता दर्शन कुमार और भाषा सुंबली भावुक हुए

प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा में ग्लोबल कश्मीर डायस्पोरा के अंतर्राष्ट्रीय समन्वयक उत्पल कौल फिल्म के अभिनेता दर्शन कुमार से कहते हैं कि हमारे यहां अब एक बेटा बन चुका है और वह है कृष्ण पंडित और पूरी कम्युनिटी के आप बेटे हो और वो यह कहते हुए भावुक हो जाते हैं. जिस पर फिल्म के अभिनेता दर्शन कुमार उनका धन्यवाद करते हैं।

आतंकवाद पीड़ित विवेक रैना ने कहा आतंकवादी बिट्टा कराटे और यासीन मलिक को फांसी दी जानी चाहिए

जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी से बातचीत के दौरान आतंकवाद पीड़ित विवेक रैना ने कहा जितने भी अपराधी जिन्होंने सीधे-साधे लोगों को मार दिया उन्हें फांसी होनी चाहिए. बिट्टा कराटे और यासीन मलिक को जरूर फांसी मिलनी चाहिए क्योंकि किसी भी सामान्य इंसान को मारना अपराध है।

SHARE

Must Read

Latest