Voice Of The People

कर्नाटक के कलबुर्गी में मुस्लिम लड़की से प्यार करने पर दलित युवक की चाकू मारकर हत्या

- Advertisement -

कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में एक 25 वर्षीय दलित व्यक्ति की मुस्लिम युवक ने कथित तौर पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. मृतक दलित व्यक्ति का मुस्लिम समुदाय की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि, पुलिस ने इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पहचान विजय कांबले के रूप में हुई है. कांबले कलबुर्गी जिले के वाडीटाउन में भीमा नगर लेआउट का रहने वाला था.

लड़की के भाई शहाबुद्दीन ने की हत्या

कर्नाटक के कलबुर्गी पुलिस ने विजय कामले की हत्या मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शहाबुद्दीन और नवाज के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक दलित विजय कांबले का शहाबुद्दीन की बहन के साथ प्रेम संबंध था. इसी वजह से शहाबुद्दीन और नवाज ने मिलकर विजय कांबले की हत्या कर दी.

मृतक की मां ने कहा जान से मारने की दी थी धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक विजय की मां ने आरोप लगाया कि उसकी प्रेमिका के भाई ने रिश्ता नहीं तोड़ने पर उसका सिर काट देने की धमकी दी थी. विजय की मां ने कहा कि वह एक फोन आने के बाद घर से बाहर निकल गया था. मैंने सोच की वह बाहर किसी से बात कर रहा है. लेकिन मेरे पास फोन आया कि वह मारा गया है. जब मैं उसके पास दौड़कर पहुंची तो उसके छुरा घोंपा हुआ था और उसके सिर पर भी चोट थी. मृतक की मां ने कहा, इस घटना से पहले उसकी किसी से कोई लड़ाई नहीं हुई थी. उसकी प्रेमिका का भाई एक बार आया था कि अपने बेटे को बेहतर सबक सिखाओ और साथ ही कहा था, यदि ये नहीं माना तो हम उसका सिर काटकर आपको सौंप देंगे. वहीं मृतक के भाई राघवेंद्र ने कहा कि विजय पर घातक हमला पूरी तरह से अप्रत्याशित था.

मृतक के दोस्त का बयान- मेरे दोस्त को चाकू से मारा

मृतक के दोस्त राघवेंद्र ने बताया कि,’ मैं और विजय कुमार कांबले आमतौर पर वहीं बैठकर चाय पीते हैं. दो लोग अचानक कहीं से आए और हम पर हमला कर दिया. एक आदमी उसे लाठी से मार रहा था, दूसरा उसे लात से मार रहा था, मैंने लाठी से मारने वाले को रोकने की कोशिश की. अचानक उसने चाकू निकाला और विजय पर हमला कर दिया. दोनों ने आपस में  कहा कि अब उन्हें मौके से भागना चाहिए, दो मिनट में दोनों ने हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए. मैं, अपने दोस्त को इस तरह देखकर वहां से नहीं जा सका’.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest