Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कश्मीरी कलाकार अमरीन भट के भाई ने कहा- ‘उसने किसी का क्या बिगाड़ा था’

- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने 24 मई की रात को एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है. कश्मीर के बडगाम जिले के चादूरा इलाके में टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट की गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकियों की गोलीबारी में उनका भतीजा भी घायल हो गया.

गुरुवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर प्रदीप भंडारी ने अमरीन भट के भाई जुबैर अहमद से एक्सक्लूसिव बातचीत की और उनकी बहन की मौत पर अपनी संवेदना व्यक्त की.

प्रदीप भंडारी ने अमरीन भट के भाई से सवाल किया कि,’मैं आपसे जानना चाहता हूं, आप उस वक्त कहां थे जब आपकी बहन के ऊपर यह आतंकी हमला हुआ?’

अमरीन के भाई ने जवाब दिया कि,’शाम को उस वक्त मैं नमाज पढ़ने गया था, मैं गोलियों की आवाज सुनकर मस्जिद से बाहर निकला और अपनी बीवी से पूछा क्या हुआ उन्होंने बताया की आतंकवादियों ने सबसे पहले मेरे 10 साल के बेटे से मेरी बहन अमरीना के बारे में पूछा, जब वह बाहर आई तो उन्होंने उसे एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए कहा. उसने मना किया तो उन्होंने उसे मौके पर ही गोली से मार डाला’. दो गोली मेरी बहन को लगी और एक गोली मेरे बेटे को जो अभी अस्पताल में भर्ती है.

प्रदीप भंडारी ने अगला सवाल किया कि,’क्या इससे पहले भी आतंकवादियों ने आपकी बहन को मारने की धमकी दी थी?’

जनता का मुकदमा पर अमरीना भट के भाई जुबैर अहमद ने प्रदीप भंडारी को बताया कि,’उनकी बहन पिछले 18 साल से दूरदर्शन के साथ काम कर रही थीं. उसे कभी धमकी या चेतावनी नहीं दी गई. तो आज क्यों उस मासूम बच्ची को मारा, यह इंसानियत के बाहर है. मेरी बहन का क्या कसूर था? जानवरों ने उसे क्यों मारा?’

प्रदीप भंडारी ने आखिरी सवाल किया कि, आपके 10 साल के बेटे का क्या गुनाह था, आखिर क्यों इन आतंकियों ने उसे गोली मारी? क्या अब वह सही सलामत है?

उन्होंने बताया कि,’मेरा बेटा स्कूल में पढ़ता है अभी वह अस्पताल में भर्ती है. उस 10 साल के मासूम बेटे का क्या कसूर था? जिन्होंने यह सब किया वो इंसान नहीं है, वो हैवान है’ .सजा तो उनको अल्लाह ताला देगा.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest