Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी ने देश का मान दुनिया में बढ़ाया, कुछ नेता महबूबा मुफ्ती जैसे भी हैं जो पाकिस्तान के गुण गाते हैं

- Advertisement -

दोस्तों आज का मुकदमा शुरू करने से पहले, आज देश के लिए ऐतिहासिक दिन है क्योंकि आज ही के दिन 8 साल पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ ली थी.

अनुच्छेद 370 को हटाना हो,आतंकवादियों को घुसकर मारना हो, दुनिया में भारत को वैश्विक शक्ति बनाना हो, या DBT के जरिए गरीबों की जिंदगी में मूलभूत सुविधा देना हो, या भारतीय सनातनी सिविलाइजेशन के गौरव का डंका विश्व भर में जमाना हो, या देश को विश्व का स्टार्टअप कैपिटल बनाना हो, या विश्व की सबसे बड़ी करोना लड़ाई में विजय हासिल करना हो, या भारतीयों को संकट के समय दुनिया के किसी भी कोने से सुरक्षित वापस लाना हो, या देश के बच्चों का भविष्य नई शिक्षा नीति या परीक्षा पर चर्चा से दिशा देना हो.

इसमें कोई शक नहीं है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के सबसे लोकतांत्रिक राष्ट्र और धर्म को सर्वोपरि रखने वाले जननायक वैश्विक नेता दुनिया में साबित हुए हैं. देश को बहुत तपस्या के बाद ऐसा वैश्विक नेता मिला है.

महबूबा मुफ्ती जैसे नेता कश्मीर की बेटी अमरीन की मौत पर क्यों है चुप: प्रदीप भंडारी

पर इस देश में महबूबा मुफ्ती जैसे भी ऐसे नेता हैं जो खाते तो हिंदुस्तान की है, पर गाते पाकिस्तान की है. जब कश्मीर की बेटी अमरीन को पाकिस्तान प्रायोजक आतंकवादियों ने मारा और उसकी क्या गलती थी, की वह सिर्फ और सिर्फ हिंदुस्तान का समर्थन कर रही थी. महबूबा मुफ्ती के ट्वीट से और उनके शब्दों से एक बार भी पाकिस्तान का नाम नहीं निकला. महबूबा मुफ्ती जी शर्म आनी चाहिए आपको, आप एक हिंदुस्तानी पहले हैं फिर भी आप पाकिस्तान के गुण गाती हैं. कल तक आप यासीन मलिक के लिए रो रही थी लेकिन आज आपने पाकिस्तान प्रायोजक आतंकवादियों के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला जिन्होंने हमारी बेटी को मार दिया.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest