Voice Of The People

प्रदीप भंडारी की मुहीम को मिला पूरे देश का समर्थन, सबने एक सुर में कहा- कन्हैया के हत्यारों को फांसी दो

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन की वजह से दिनदहाड़े जिहादियों ने कन्हैयालाल नाम के एक हिंदू टेलर की गला रेत कर हत्या कर दी. चौंकाने वाली बात यह है कि 17 जून को ही आरोपियों ने इस बात का ऐलान कर दिया था कि वह कन्हैयालाल की हत्या कर देंगे. उन्होंने बकायदा इसका वीडियो भी जारी किया था. इसके बाद मंगलवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने सबसे पहले कन्हैया लाल के कातिलों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की.

 

प्रदीप भंडारी की मुहिम ट्विटर पर टॉप-2 ट्रेंड पर रही

प्रदीप भंडारी की इस मुहिम को देशभर में काफी समर्थन मिल रहा है. अब यह मुहिम प्रदीप भंडारी के साथ-साथ पूरे देशवासियों की मुहिम बन चुकी है. मंगलवार को इंडिया न्यूज़ पर 8 बजे जनता का मुकदमा शो में प्रदीप भंडारी द्वारा कन्हैयालाल के कातिलों के खिलाफ उठाई गई मुहिम के बाद सोशल मीडिया हैंडल टि्वटर पर यह टॉप- 2 पर #JusticeForKanahiyaLal के नाम से ट्रेंड पर था. अभी तक ट्विटर पर इस मुहिम को तीन लाख से ज्यादा लोगों का समर्थन मिल चुका है और अब देशवासी कन्हैया लाल के हत्यारे जिहादी आतंकवादियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.

मंगलवार को उठाई थी कन्हैयालाल के इंसाफ की मांग

कल अपने शो में प्रदीप भंडारी ने कन्हैयालाल के कातिलों पर मुकदमा करते हुए कहा कि,’जानते हैं कन्हैया की क्या गलती थी, उसने कानून का पालन किया, उसने पुलिस में शिकायत दर्ज की, उसने 6 दिन अपनी दुकान बंद रखी और फिर सोचा कि अशोक गहलोत की पुलिस उसको सुरक्षा देगी. पर वही सर तन से जुदा वाली मानसिकता ने जो नूपुर शर्मा को मारने की कोशिश कर रही थी उसने आज कन्हैयालाल का गला काट दिया. कन्हैया कि सिर्फ गलती नूपुर शर्मा का मौखिक समर्थन था. जून 17 से जून 28 तक राजस्थान पुलिस ने कार्यवाही क्यों नहीं की? मैं और आप सिर्फ देखते रहेंगे और यह कट्टरपंथी कानून हाथ में लेकर सर तन से जुदा करते रहेंगे…

 

SHARE

Must Read

Latest