Voice Of The People

भ्रष्टाचार के खिलाफ पीएम मोदी की मुहीम! कौन जेल जाने से डर रहा है?: प्रदीप भंडारी की दलील

लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी ने आज भ्रष्टाचार पर बड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए आपका साथ चाहिए। आपसे भ्रष्टाचार से लड़ने की शक्ति चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन्होंने देश को लूटा, उन्हें लौटाना होगा। बैंक लूटनेवालों की संपत्ति जब्त हो रही है।

सोमवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने पीएम मोदी के भ्रष्टाचार वाले बयान पर बात की।

प्रदीप भंडारी ने कहा की, दोस्तो आज जब देश आज़ादी की 75th सालगिरा मना रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार पर खुल कर वार किया और  संपूर्ण वार की घोषणा कर दी है।  पीएम मोदी ने कहा की देश को काले पैसे की गोद में खेल रहे भ्रष्टाचारियों के खिलाफ खुलकर लड़ लोने को कहा।

प्रधानमंत्री के भाषण में संकल्प था और शायद इससे वह बड़े-बड़े नेता जो घोटाला करके मौज में रहते थे उनकी रातों की नींद हराम हो गई है।

चमरबंदी ( मोटी चमड़ी वाले) से पीएम का इशारा किसकी तरफ है। क्या आने वाले दिनों में कुछ बहुत बड़ा होने वाला है? क्योंकि पीएम मोदी ने निर्णायक शब्द का प्रयोग आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में किया और पाकिस्तान को देश ने करारा जवाद दिया था, अब पीएम मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ निर्णायक सबद का प्रयोग कर रहे है, कौन अंदर जाएगा।

एक बात तय है 25 बार संकल्प का प्रयोग अपने भाषण में, 25 बार भारत का प्रयोग अपने भाषण में क्या अब सर्जिक स्ट्राइक भ्रष्टाचार पर होने वाला है।

देश की जनता पीएम मोदी को इस लड़ाई में पूर्ण सहयोग देने के लिए तैयार है। जो लोग, बाप की पार्टी में नेता बनकर बहुत भौकाल काट लिए , और अब वह मंत्री बनने योग्य नहीं है, क्योंकि अमृत काल के भारत में योग्यता डीएनए से नही, कर्मों से आंकी जाएगी।

SHARE

Must Read

Latest