Voice Of The People

क्या 2024 के चुनाव में वोटबैंक के डर से कांग्रेस कर रही है गाली वाली राजनीति -प्रदीप भंडारी की दलील

मंगलवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट और इंडिया न्यूज़ के न्यूज डायरेक्टर प्रदीप भंडारी ने कांग्रेस की गाली वाली राजनीति पर डिबेट किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, “राहुल गांधी ने राजस्थान एक पब्लिक रैली के दौरान ये कहा था की नफ़रत के बाजार में वो मोहब्बत की दुकान खोल रहे है। उस वक्त स्टेज में राहुल गांधी के आसपास कई बड़े कांग्रेस नेता थे और ताली बजा रहे थे, साथ में जनता भी ताली बजा रही थी।”

राहुल गांधी ने यह बात एक बार नहीं दो बार कही, जिससे जनता को लगा कि वह सीरियस है लेकिन राहुल गांधी की इस मोहब्बत की दुकान के अंदर क्या आता है, ये आज हम आपको बताते हैं। इस मोहब्बत की दुकान से प्रेरणा लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, वो कहते नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार चूहे के समान है, वह बनते शेर है लेकिन चूहे हैं, उन्होंने ऐसे शब्द का प्रयोग भी किया है जिसे मैं आज बोलना नहीं चाहूंगा।

मल्लिकार्जुन के साथ-साथ कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के लीडर अजय राय ने भी अपशब्द का प्रयोग किया है। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता, अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी जिन्होंने राहुल गांधी को हराया था उनके लिए लटके झटको जैसे शब्दों का प्रयोग किया।

कुछ समय पहले मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने नेताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि तत्पर हो जाओ और मोदी को मारो, और इस वक्त वह गिरफ्तार हैं। एक दो नहीं अनेकों कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी के नेताओं और नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग किया है।

SHARE

Must Read

Latest