Voice Of The People

पाकिस्तान में आतंकी हमला: पेशावर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, DSP समेत 3 पुलिसकर्मियों की मौत

- Advertisement -

पाकिस्तान में इंद्रो हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं एक तरफ जहां पाकिस्तान आर्थिक मंदी की मार झेल रहे तो वही पाकिस्तान अपने ही द्वारा पैदा किए गए आतंकियों से भी जूझ रहा है पाकिस्तान में इन दोनों आतंकी हमले तेज हो गए हैं तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने भी पाकिस्तान में आतंकी गतिविधियों को बढ़ा दिया है हाल ही में ताजा मामला सामने आया है कि आतंकियों ने पेशावर के सरबंद पुलिस स्टेशन पर शनिवार तड़के हमला कर दिया.

पुलिस और आतंकियों के बीच फायरिंग हुई. गोलीबारी में एक पुलिस उपाधीक्षक (DSP) डीएसपी सरदार हुसैन सहित कम से कम तीन पुलिसकर्मियों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने सरबंद इलाके में लॉन्ग रेंज राइफलों और हथगोलों से हमला किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक काशिफ आफताब अब्बासी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमले में कम से कम छह से आठ आतंकवादी (Terrorists) शामिल थे.

उन्होंने बताया कि आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर दो तरफ से हैंड ग्रेनेड और नाइट विजन गॉगल (Night Vision Goggles) लगे स्नाइपर गन से हमला किया.पाकिस्तान में आए दिन होने वाले आतंकी हमलों के कारण पाकिस्तान के अंदर अस्थिरता का माहौल पैदा होता जा रहा है. पाकिस्तान जल्द ही दिवालिया भी हो सकता है.

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest