Voice Of The People

गुरुग्राम के एक कैफ़े में हनुमान चालीसा पाठ का वीडियो वायरल; सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है

हरियाणा के गुरुग्राम जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है। इस वीडियो में कुछ युवा एक कैफे के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। युवक गिटार और इंस्ट्रूमेंटस के साथ पाठ करते हुए नजर आ रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये युवक हर मंगलवार को इस कैफे के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गुरुग्राम के जिस कैफे का ये वीडियो वायरल हो रहा है वो सेक्टर 22 की मेन मार्केट में है। इस कैफे का नाम डिजायर बेकरी एंड कैफे़ है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यहां हर मंगलवार को स्प्रिचुअल जैमिंग करने वाले युवा हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं। इन युवाओं के साथ हर मंगलवार को काफी लोग जुड़ते हैं। ये सब मिलकर हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं।

सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को देख लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अभिनव खरे नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह होता है भारतीय युवा, नमन ऐसे सदाचारी माता पिता को जो इन सबको सनातनी संस्कार दे पाए।

वहीं सौरभ लक्ष्मणपुरी नाम के यूजर ने लिखा है कि आनंद ही आनंद। जब प्रभु का नाम लेने लोग साथ आते हैं अद्भुत दृश्य होता है। इस चलचित्र में तो भूत पिशाच नहीं दिखाई पड़ेंगे दूर दूर तक। पर कुछ नकारात्मक टिप्पणी अवश्य करेंगे ट्विटर पर।

SHARE

Must Read

Latest