Voice Of The People

बीएस येदियुरप्पा ने अपने बेटे के चुनाव लड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- मैं पार्टी को फैसले से अवगत करा दूंगा

भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बेटे बीवाई विजयेंद्र के मैसूर जिले की वरुणा सीट से कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। बीएस येदियुरप्पा ने मीडिया से बातचीत में इस बात की पुष्टि की कि उनके बेटे पर वरुणा से चुनाव लड़ने का काफी दबाव है। लेकिन उन्होंने उनसे केवल शिवमोग्गा जिले के शिकारीपुरा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा है।

शिकारीपुरा विधानसभा सीट से वर्तमान में बीएस येदियुरप्पा विधायक हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने बेटे की दावेदारी पर कहा, “विजेंद्र पर दबाव है, लेकिन इस बात का कोई सवाल ही नहीं है कि वह वरुणा से चुनाव लड़ेंगे। मेरा बेटा शिवमोगा के शिकारीपुरा से ही चुनाव लड़ेगा।”

अपनी सीट को लेकर पूछे जाने पर विजयेंद्र ने कहा था कि बीजेपी की अपनी ताकत है और वह पार्टी के फैसले का पालन करेंगे। विजयेंद्र के इस बयान पर बीएस येदियुरप्पा ने कहा, “उनका बयान सही है। लेकिन मैं कह रहा हूं कि वह शिकारीपुरा से चुनाव लड़ेंगे। मैं इस बात से पार्टी आलाकमान और विजयेंद्र को अवगत करा दूंगा। उनके मैसूर में वरुणा से चुनाव लड़ने का कोई सवाल ही नहीं है।

SHARE

Must Read

Latest