Voice Of The People

Jan Ki BAAT Poll on Asianet Suvarna News: हुबली धारवाड़ सेंट्रल से जगदीश शेट्टार को मिल रही कड़ी टक्कर, हार सकते चुनाव

कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी ने कर्नाटक चुनाव का दूसरा पोल आज Asianet Suvarna पर प्रस्तुत किया।

प्रदीप भंडारी ने अपने पोल में बताया कि, क्या हुबली-धारवाड़ सीट से बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले नेता जगदीश शेट्टार क्या लिंगायत वह अपनी तरफ ले जाएंगे।

आपको बता दें कि, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में लिंगायत नेता जगदीश शेट्टार ने इस बार बीजेपी का दाम छोड़ दिया है। वो कांग्रेस के टिकट पर हुबली-धारवाड़ सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वो बीजेपी के टिकट पर 6 बार विधायक बन चुके है। संघ परिवार के साथ लंबे समय तक जुड़े रहे जगदीश शेट्टार हाल ही में कांग्रेस में तब शामिल हुए, जब उन्हें इस बार बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया।

हुबली-धारवाड़ की जनता से बात करके प्रदीप भंडारी ने बताया की जगदीश शेट्टार ने भावुक होकर अपने राजनीतिक करियर की सबसे बड़ी गलती की है। अगर वह निर्दलीय लड़े होते तो शायद कुछ सहानुभूति हो सकती थी जिसे ग्राउंड में, मैं देख नहीं पा रहा हूं, और अब जब मैं ग्राउंड में हूं तो मेरा अनुमान सच हो रहा है। भाजपा को पार्टी का मजबूत वोट मिल रहा है। यह एक लिंगायत और मराठा बहुल क्षेत्र है और यहां सबसे अधिक आवर्तक विषय हिंदुत्व विचारधारा का है और यहां काम करता दिख रहा है।

प्रदीप भंडारी और जन की बात के डेटा विश्लेषण के अनुसार जगदीश शेट्टार हुबली धारवाड़ सेंट्रल में बड़े अंतर से नहीं जीत रहे हैं। हिंदुत्व फैक्टर, पीएम मोदी फैक्टर होने के कारण पार्टी के पास जनता का समर्थन है, और बहुसंख्यक लिंगायत और मराठों को भाजपा को वोट देने का अनुमान है। हुबली धारवाड़ सेंट्रल उन जगहों में से एक है जहां दक्षिण में बीजेपी की स्थापना के बाद से यह पार्टी के गढ़ों में से एक रहा है।

SHARE

Must Read

Latest