Voice Of The People

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सेंगोल सौंपने वाले मदुरई अधीनम ने की प्रधानमंत्री की सराहना; कहा – 2024 में फिर प्रधानमंत्री बनना चाहिए

भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू द्वारा 14 अगस्त, 1947 को ऐतिहासिक राजदंड सेंगोल को अंग्रेजों से भारत में स्थानांतरण के प्रतीक के रूप में प्राप्त किया गया था। जज मदुरै के 293वें प्रधान पुजारी हरिहर देसिका स्वामीगल 28 मई को नई संसद के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सेंगोल सौंपेंगे।

28 मई को नई संसद के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सेंगोल सौंपने वाले मदुरई अधीनम के मुख्य पुजारी श्री हरिहर देसिका स्वामीगल का कहना है कि पीएम मोदी एक ऐसे नेता हैं जिन्हें विश्व स्तर पर सराहना मिल रही हैं। लोग के लिए वह अच्छा काम कर रहे हैं। उन्हें 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

मदुरै के 293वें प्रधान पुजारी हरिहर देसिका स्वामीगल ने न्यूज एजेंसी एएनाई से बात करते हुए कहा, कि विश्व के नेता हमारे पीएम की सराहना कर रहे हैं, यह हम सभी के लिए गर्व की बात की। कहा कि नए संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर पीएम मोदी से मिलूंगा और उन्हें सेंगल भेंट करूंगा। थिरुववदुथुराई अधीनम मठ के 31 सदस्य 28 मई को होने वाले कार्यक्रम के लिए दो जत्थों में चार्टर्ड फ्लाइट से नई दिल्ली पहुंचेंगे।

भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू द्वारा 14 अगस्त, 1947 को ऐतिहासिक राजदंड सेंगोल को अंग्रेजों से भारत में स्थानांतरण के प्रतीक के रूप में प्राप्त किया गया था। सेंगोल को ऐतिहासिक राजदंड को बनाने वाले युम्मीदी बंगारू ज्वैलर्स के अध्यक्ष वुम्मिदी सुधाकर ने कहा, इसे बनाने में हमें एक महीने का समय लगा।

SHARE

Must Read

Latest